18 मार्च को अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा का होली मिलन, कई दिग्गज भाग लेंगे
1 min read

18 मार्च को अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा का होली मिलन, कई दिग्गज भाग लेंगे

दादरी । दादरी बागवान मोहल्ले में अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा ने सोमवार को एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में 18 मार्च को होने वाले होली मिलन समारोह की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया गया।
प्रदेश अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा ने बताया कि होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में देवदत्त शर्मा आईएएस पूर्व आयुक्त एवं नोएडा ग्रेटर नोएडा अध्यक्ष,  आरके चतुवेर्दी आईपीएस पूर्व आईजी ,पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, अखिल भारतवर्ष ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष  जीके गॉड,  सतीश शर्मा होंगे ।

यह भी पढ़े : Greater Noida: जीएलबीआईएमआर में एक दिवसीय आउटरीच कार्यक्रम

इस कार्यक्रम में ब्राह्मण सभा के समस्त पदाधिकारी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए हैं जिनमें प्रमुख रूप से हरिओम शर्मा महामंत्री, मिशन कौशिक महामंत्री संगठन, दिग्विजय दीक्षित राष्ट्रीय संयोजक,  राष्ट्रीय प्रचार मंत्री देवेंद्र भारद्वाज, एनसीआर के अध्यक्ष नरेश पाल कौशिक, अति विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। यही नहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में अध्यक्ष दादरी नगर पालिका अध्यक्ष गीता पंडित ,अध्यक्ष सिकंदराबाद डॉक्टर प्रदीप दीक्षित ,पूर्व अध्यक्ष अनूपशहर श्रीमती अर्चना शर्मा मौजूद रहेंगे।
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सब की सलाह लेकर कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा तैयार की गई, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा ने की गई।

यह भी पढ़े : CAA law implemented: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने जताया मोदी और गृहमंत्री का आभार

पुलिस ने ए प्लस की रैंकिंग में प्राप्त किया दसवां स्थान
नोएडा । मुख्यमंत्री दर्पण डैश बोर्ड में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर को  समस्त कमिश्नरेट में प्रथम स्थान व उ0प्र0 के समस्त जनपदो में 10वां स्थान मिला है, पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों  के जरिए  जनता के बीच अच्छे समन्वय स्थापित करने के लिए प्रयास जारी रहेगा।

यहां से शेयर करें