सभासद और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों में चले लात-घूसे
1 min read

सभासद और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों में चले लात-घूसे

Ghaziabad news  :  जिले के मोदी नगर में उस समय तनाव बढ़ गया जब नगर पालिका परिषद परिसर में बुधवार को सभासद और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों में लात-घूसे चले। बड़ी संख्या में दोनों पक्षों के समर्थक पालिका में पहुंच गए। इसके चलते पालिका में अफरातफरी का माहौल गया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। मारपीट की यह वारदात पालिका परिसर स्थित रिकार्ड रूम में हुई। आरोप है कि मारपीट के दौरान सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए गए हैं। हालांकि, रिकार्ड रूम में सीसीटीवी कैमरा नहीं है। पुलिस के अनुसार, संतपुरा निवासी सभासद सलमान और सौंदा रोड निवासी हिंदू संगठन के पदाधिकारी मधुर नेहरा के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार को दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए।
मधुर नेहरा का कहना है कि वह अपने साथी शुभम शर्मा के साथ पालिका में गए थे। जहां सभासद ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों के साथ मारपीट की। सभासद सलमान का कहना है कि उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद वह किसी काम से पालिका पहुंचा। जहां मधुर सहित उसके समर्थकों ने मारपीट की।
एसीपी ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जांच उपरांत साक्ष्यों के आधार पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

 

यहां से शेयर करें