Jat Parliament : अंतर्राष्ट्रीय जाट संसद में 150 देशों के लोग शामिल होंगे: कलवानियां 
1 min read

Jat Parliament : अंतर्राष्ट्रीय जाट संसद में 150 देशों के लोग शामिल होंगे: कलवानियां 

Jat Parliament : गाजियाबाद। 1 अक्टूबर को मेरठ में होने वाली पहली जाट संसद के आयोजन को लेकर उदयवीर सिंह, जयदीप सिंह, अजेंद्र चौधरी, भूपेंद्र चौधरी, यशवीर सिंह, महेंद्र सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को एसके फार्म हाउस में संवाद बैठक का आयोजन किया गया। संवाद बैठक में बतौर मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय जाट संसद के संयोजक रामावतार सलवालियां और परमेश्वर पलसानियां भाग लिया।

Jat Parliament :

मुख्य अतिथि ने कहा कि संसद का मुख्य उद्देश्य कला, शिक्षा, साहित्य, संस्कृति, रोजगार सृजन व गौरवशाली जाट इतिहास को जन जन तक पहुंचाना है। उन्होंने संसद में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वज हमारे मार्गदर्शक है। हम उन्हे कभी भूले नहीं। हमेशा उनको याद कर उनके पदचिन्हों पर चलते रहेंगे। कहा कि महापुर्षों के इतिहास को जिंदा रखेंगे।

कहा कि बहुत  लोगों ने महाराजा सूरजमल डॉकोमेंट्री का विरोध किया। उसके बावजूद डॉकोमेंट्री बनाई गई। हमने 80 फीसदी जीवन समाज के लिए लगा दिया। समाज एक साथ होकर देश में सराहनीय कार्य करें। उन्होंने समाज की कुरुतियों पर भी प्रहार किया। डेढ़ सौ से अधिक देशों में नेटवर्क है, कोरोना कॉल में भी लोगो की मदद की। रूस यूक्रेन युद्ध में विदेश में फंसे लोगो को मदद कर देश में आने के लिए मदद की गई। कहा कि हम दिखावा नहीं करते। जाट को क्षेत्रवाद के आरक्षण में नही बांटा जा सकता, हम सभी का डीएनए एक है। कौम को जगाने और उसके उद्धार के लिए घर बार छोड़कर कार्य कर रहे है। हम किसी राजनीति से नहीं मिले है और न ही हम किसी राजनीति से टिकट की मांग करते है।

संवाद बैठक में यह रहे मौजूद

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख राहुल चौधरी, आनंद चौधरी, हंसवीर चौधरी, मनोज प्रधान, सन्नी जाट, विपनेश, महिपाल सिंह, निखिल चौधरी,विचित्र चौधरी, संदीप चौधरी, रणबीर प्रधान,राखी संधू, वंदना चौधरी, आशा चौधरी, उदयवीर सिंह श्योराण, सचिन मलिक, शक्ति, नितिन अत्री, कर्नल सुधीर सिंह, देवेंद्र राजौरा, अभिषेक चौधरी, लोकेंद्र चौधरी, गिर्राज सिंह मौजूद रहे।

Jat Parliament :

यहां से शेयर करें