मेडिकल कॉलेज में दो डॉक्टरों को उप मुख्यमंत्री ने किया बर्खास्त
1 min read

मेडिकल कॉलेज में दो डॉक्टरों को उप मुख्यमंत्री ने किया बर्खास्त

Firozabad news: स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय में तैनात दो चिकित्सकों को उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने बर्खास्त कर दिया है। यह जानकारी उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। यह चिकित्सक बिना किसी सूचना के करीब सात माह से गैर हाजिर चल रहे हैं । डिप्टी सीएम के अचानक उठाए गए कदम से मेडीकल कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है। मेडीकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बलवीर सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में मनोरोग विभाग में तैनात डॉ. मोहित शाही और मेडिसन विभाग में तैनात डॉ. रविकांत को शासन ने बर्खास्त किया है।

Firozabad news:

यह दोनों चिकित्सक सात माह से अनुपस्थित चल रहे थे। यह चिकित्सक डॉक्टर ऑफ मेडिसन की पढ़ाई के लिए चले गए थे । इन्होंने विभाग से एनओसी नहीं ली थी। इसकी सूचना शासन स्तर पर मेडिकल कॉलेज से भेजी गई।
बताया गया कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने दोनों चिकित्सकों को बर्खास्त करने के आदेश दिए हैं। अभी तक कोई अधिकारिक पत्र नहीं आया है। उप मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल पर जानकारी लगी है। डॉ. मोहित शाही और डॉ. रविकांत असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर तैनात हैं । इनकी सूचना शासन स्तर पर भेजी गई थी ।

Firozabad news:

यहां से शेयर करें