Ghaziabad News: 6.12 करोड़ में बिके मधुबन-बापूधाम के पांच भूखंड, सामुदायिक केंद
1 min read

Ghaziabad News: 6.12 करोड़ में बिके मधुबन-बापूधाम के पांच भूखंड, सामुदायिक केंद

Ghaziabad News: गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की विभिन्न योजनाओं में रिक्त व्यवसायिक भूखंड, कन्वीनियेंट शॉपिंग भूखंड, दुकान भूखंड,आवासीय भूखंड एवं पेट्रोल पंप आदि के भूखंड बेचने के लिए लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में शुक्रवार को जीडीए अपर सचिव सीपी त्रिपाठी की अध्यक्षता एवं ओएसडी सुशील कुमार चौबे, प्रभारी चीफ इंजीनियर मानवेंद्र कुमार सिंह, टाउन प्लानर राजीव रतन शाह, सहायक अभियंता सुरजीत कुमार, सहायक अभियंता विनय कुमार सिंह, प्रभारी सहायक प्रभात चौधरी, लेखाकार योगेंंद्र सिंह आदि की मौजूदगी में नीलामी का आयोजन किया गया।

Ghaziabad News:

GDA अपर सचिव सीपी त्रिपाठी ने बताया कि नीलामी में मधुबन-बापूधाम योजना के 4 व्यवसायिक व एक आवासीय भूखंड खरीदने के लिए खरीदार ज्यादा आए। उन्होंने बताया कि नीलामी में मधुबन-बापूधाम योजना के 4 व्यवसायिक, एक आवासीय भूखंड के अलावा यूपी बॉर्डर चिकंबरपुर योजना का एक दुकान का भूखंड नीलामी में बेचा गया। वहीं, लाजपतनगर योजना के एफ ब्लॉक स्थित सामुदायिक केंद्र व मधुबन-बापूधाम योजना के ई-पॉकेट स्थित सामुदायिक केंद्र को लाइसेंस किराया के आधार पर नीलामी में लीज पर दिया गया। नीलामी में सबसे अधिक बोली लगाने के बाद यह बेचे गए। इससे जीडीए को लगभग 6.12 करोड़ रुपए की आय हुई।

Ghaziabad News:

नीलामी में विभिन्न योजनाओं के करीब 270 भूखंड, भवन, क्योस्क,आवासीय व कॉमर्शियल भूखंड, पेट्रोल पंप भूखंड आदि संपत्तियों को रखा गया था। नीलामी के दौरान बोलीदारों ने बोली लगाकर 4 व्यवसायिक व एक आवासीय भूखंड के अलावा दुकान का भूखंड खरीदा गया।

Ghaziabad Crime News:रोडरेज में युवती के परिजनों ने दी धमकी,महिला कर रही थी गांजे की तस्करी

Ghaziabad News:

यहां से शेयर करें