Ghaziabad News:दुकानदार हत्याकांड, सिर में बैट मारकर की थी हत्या, बोरे में बंद फेंक दिया था शव
1 min read

Ghaziabad News:दुकानदार हत्याकांड, सिर में बैट मारकर की थी हत्या, बोरे में बंद फेंक दिया था शव

Ghaziabad News। अर्थला के दुकानदार दीक्षित पाल की हत्या साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा के प्रतिनिधि हरिश्चंद्र शर्मा के बेटे आयुष शर्मा ने संजय कॉलोनी स्थित अपने घर में सिर पर बेसबॉल के बैट से मारकर की थी। पुलिस ने आयुष को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के स्वजन ने आयुष सहित चार युवकों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।, घटना के विरोध में शुक्रवार को तीन घंटे तक 200 से ज्यादा लोगों ने थाने का घेराव कर हंगामा किया।

Noida News:एक ओर धोखाधड़ी, सुपरटेक के चेयरमैन और उनके बेटे मोहित पर FIR

मृतक दीक्षित पाल अंबेडकर नगर कॉलोनी, अर्थला में परिवार के साथ रहता था। गुरुवार शाम करीब चार बजे हिंडन पुल पुलिस चौकी के सामने बोरी में उसका शव बरामद हुआ था। उसके पिता राजकुमार ने आयुष के अलावा अर्थला के हिमांशु बैंसला, वसुंधरा सेक्टर-10 के विशाल पाल और कनावनी के विक्की गुर्जर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पहले तो आयुष ने गुमराह किया लेकिन जब सख्ती बरती गई तो उसने हत्या करने की बात को कुबूल कर ली है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बेसबॉल का बैट भी बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़े : गाजियाबाद: ड्रोन खेतों में होगा कीटनाशक और यूरिया खाद का छिड़काव

आयुष ने बताया कि मृतक दीक्षित पाल को उसने मोबाइल खरीदने के लिए साढ़े तीन लाख रुपये दिए थे। उसने न तो पैसे लौटाए और न मोबाइल दिए। उसने वीरवार को दीक्षित को फोन कर अपने घर संजय कॉलोनी, अर्थला बुलाया। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे तल पर थे। भूतल पर कोई नहीं था। उसने दीक्षित के सिर में पीछे से बेसबॉल के बैट से मारकर हत्या कर दी। वह शव को बोरी में रखकर स्कूटी से हिंडन पुल के पास ले गया। वहां पर स्कूटी सहित शव को छोड़ कर फरार हो गया।
पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन शुभम पटेल का कहना है कि आयुष शर्मा से पूछताछ की गई है। आयुष ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। –

यहां से शेयर करें