नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम: औद्योगिक नगरी में सीईओ की प्राथमिकता उद्योग, समस्याओं के निष्तारण का ये है प्लान
1 min read

नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम: औद्योगिक नगरी में सीईओ की प्राथमिकता उद्योग, समस्याओं के निष्तारण का ये है प्लान

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम के दिशा निर्देश के अनुसार नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा प्रत्येक बृहस्पतिवार को नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन कर ग्राम एवं सेक्टरों की समस्याओं के समाधान के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया।  सेक्टर 80, 88, फेस 2 औद्योगिक क्षेत्र का अधिकारियों ने निरीक्षण कर वहां की समस्याओं को सुना और हल कराने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े : नोएडा बनेगा वर्ल्ड क्लासः सड़क पर पालतू गोवंश मिले तो लगेगा जुर्माना

नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम जल राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को सेक्टर 80, 88 एवं फेस टू का नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने निरीक्षण कर औद्योगिक समस्याओं को सुना। उन्होंने बताया कि सिविल संबंधित समस्याओं को सिविल के डीजीएम श्रीपाल भाटी को उद्यमियों ने अवगत कराया कि सेक्टरों की नालियों से सुचारू रूप से जल की निकासी नहीं है ।इसलिए जल की निकासी की जाए, साथ ही सेक्टरों की सड़कों पर कच्ची पटरियों पर एनजीटी की गाइडलाइन के अनुसार टाइल्स लगवाई जाए।

यह भी पढ़े : …और जब हापुड़ एसपी से सिपाहियों ने मांगी एक लाख की रिश्वत,जाने फिर क्या हुआ

 

इसके अलावा उद्यान संबंधित समस्याओं को भी उद्यमियों ने रखा, जिसमें सेक्टरों के पेड़ों की छटाई, पार्कों के गेट ठीक करना, पार्कों में पेड़ ,पौधे और अधिक लगना आदि समस्याओं को रखा।  इसके अलावा जन स्वास्थ्य से संबंधित समस्या भी रखी, जिसमें नालियां चौक होना और सफाई करना आदि समस्याओं को रखा। इसके अलावा बी 31 सेक्टर 88 के पास नाली अवरुद्ध होना अवगत कराया गया। जिसे ठीक करने के निर्देश दिए।  इसके अलावा सीवर की नियमित रूप से सफाई करना आदि समस्याओं को रखा, जिन्हें अधिकारियों ने सुनने के बाद हल करने का आश्वासन दिया।  इस अवसर पर एन ईए के महासचिव बीके सेठ आदि मौजूद थे।

यहां से शेयर करें