गाजियाबाद: पति नही संभाल पाया मोर्चा तो पत्नी ने महिला को दी ये गालियां
1 min read

गाजियाबाद: पति नही संभाल पाया मोर्चा तो पत्नी ने महिला को दी ये गालियां

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला से नोएडा के एक व्यपारी ने अश्लीलता की और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब पति मोर्चा नही संभाल पाया तो उसकी पत्नी ने महिला को गालियां देनी शुरू कर दी। आरोप है कि कारोबारी की पत्नी ने भी उनके साथ फोन पर अभद्रता की और जातिसूचक शब्द कहकर मरवाने की धमकी दी। मामले में उन्होंने विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, राजनगर एक्सटेंशन निवासी महिला की सोसायटी में कुछ लोगों ने पिटाई कर दी और कपड़े फाड़ दिए।

यह भी पढ़े : Parliament: अविश्वास प्रस्ताव पर ये क्या बोल गए भाजपा सांसद

 

इस महिला का कहना है कि उनके पास नोएडा के दिनेश सिंघल की कॉल आई। आरोप है कि उसने अश्लीलता करते हुए शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। उन्होंने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह अलग-अलग नंबर से फोन करने लगा। दूसरे नंबर से कॉल की तो उसकी पत्नी ने भी गाली-गलौज कर अभद्रता की। एसीपी का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।
वही, राजनगर एक्सटेंशन निवासी महिला की सोसायटी में कुछ लोगों ने पिटाई कर कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान उनके गले की चेन भी गिर गई। महिला का कहना है कि 6 अगस्त की रात वह अपने पति के साथ सोसायटी से बाहर जा रही थीं। इसी दौरान सोसायटी के ही दो लोगों ने झगड़ा शुरू कर दिया। जब वह पति को वहां से लेकर जाने लगी तो आरोपी उनकी कार के आगे आकर बैठ गए। उनके एक साथी ने सोसायटी का गेट बंद कर दिया। आरोप है कि आरोपी अभद्र व्यवहार करने और उनके कपड़े फाड़ दिए। एसीपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तय होगा कि किसने कितनी गलती की है।

यहां से शेयर करें