पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कथनो से आ रही राजनीति की बू, अब भीड़ भी गायब
1 min read

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कथनो से आ रही राजनीति की बू, अब भीड़ भी गायब

धार्मिक आस्था होना हर व्यक्ति का निजी मामला है। लेकिन धार्मिक उपदेशों में राजनीति होनी बेहद गलत है। बागेश्वर धाम सरकार वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री जी को सुनने के लिए लोगों में अलग ही उत्साह देखा गया लकिन अब उनके कथनों में राजनीति की बू आने लगी है। देखिए उन्होंने कहा कि हिंदू जाग रहा है, विरोधी भाग रहा है। उन्होंने कहा कि भारत माता है बाकी सब बेटे हैं। जैतपुर मेट्रो डिपो के निकट आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के इन कथनों से भक्तों के मन में क्या आया होगा।

डूब क्षेत्र में अवैध फार्म हाउसों पर प्राधिकरण का बुलडोजर नही चलता तो फंस जाते हजारो लोग

 

श्रद्धालुओं में उन्हें देखने और सुनने की लालसा कम नहीं हुई मगर जब से भगदड़ मची तो भीड़ गायब होने लगी। वही वहीं, बुधवार को हुई भगदड़ करी वजह से श्रद्धालुओं की संख्या में गिरावट आई और आज यानी शुक्रवार को संख्या काफी कम दिखाई दी। हालांकि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के मंच पर आते ही जय श्री राम के जयकारों से पंडाल गूंजने लगा। उन्होंने कहा कि राम को पाना आसान नहीं है, यदि उनको पाना है तो इंसान को पहले स्वयं उनका होना पड़ेगा, यानी श्रीराम की शरण में जाना होगा। अहंकार, मोह और क्रोध त्यागना पड़ेगा, तभी प्रभु राम को पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू हो तो माथे पर तिलक लगाना जरूरी है और मंदिर जाते समय पहनावे का ध्यान रखें। राम नाम की शक्ति के आगे कोई भी मजहब व धर्म खड़ा नहीं हो सकता है। ग्रेटर नोएडा के लोगों ने देश व विदेश में राम नाम की महत्वता और सनातन धर्म का परचम लहरा दिया है।

यह भी पढ़े : बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा: गांवों में पहुंचे विधायक धीरेन्द्र सिंह, किसानों को मिलेगा फसल का मुआवजा

 

महिला से गलत व्यवहार पर जताया खेद
महिला को उठाकर बैरिकेड से बाहर फेंकने की घटना पर कथा सुनाने के दौरान आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सेवादार ने जो कार्य किया है, उसके लिए वह खेद व्यक्त करते हैं। उस बहन के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था। लेकिन पुलिस ने तत्काल वीडियों के वायरल होने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की। इतना ही नही एक एसआई को संस्पेड भी कर दिया।

यहां से शेयर करें