Greater Noida: ..और जब दुल्हन शादी के अगले दिन बन गई मां
1 min read

Greater Noida: ..और जब दुल्हन शादी के अगले दिन बन गई मां

Greater Noida: जब कोई कहे कि शादी के अगले दिन दुल्हन मां बन गई। आश्र्चय होता है, लेकिन हकीकत है। ऐसा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र का है। जहां शादी के महज एक दिन बाद ही दुल्हन ने बच्ची को जन्म दे दिया, जिसके चलते दूल्हा और उसका परिवार हैरान हैं। मामला आपस में नही समझ आया तो कोतवाली तक जा पहुंचा। युवक ने दुल्हन को रखने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद मायके वाले अपनी बेटी और बच्चे को अपने साथ ले गए हैं। यह केस गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारी के अनुसार दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की सोमवार को बुलंदशहर की एक युवती से शादी हुई थी। शादी के बाद दुल्हन ससुराल आ गई। मंगलवार की शाम दुल्हन को अचानक पेट में दर्द होना शुरू हुआ, जिसके बाद ससुराल वालों ने उसे दनकौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान उसे करीब सात महीने की गर्भवती बताया, जिसे सुनकर दूल्हा और ससुराल वाले हैरान हो गए।

यह भी पढ़े : Greater Noida: अन्नू पंडित ने किया सिटी रॉक्स चैंपियनशिप का शुभारंभ

अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर में हुई डीलिवरी
अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही डिलिवरी भी हो गई, जिसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। मामले की सूचना दुल्हन के मायके वालों को भी दी गई, जिसके बाद वह भी अस्पताल पहुंच गए। युवक और उसके परिवार के लोगों ने दुल्हन को अपने साथ रखने से साफ साफ इनकार कर दिया। तभी मामला कोतवाली पुलिस तक भी पहुंचा।

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अभूतपूर्व ढांचागत विकास हुआ – प्रवीण आत्रेय 

दूल्हा के परिवार का आरोप है कि जब पांच महीने पहले रिश्ता तय हुआ था, उस वक्त उन्होंने लड़की को देखा भी था, लेकिन उनको मामले की जानकारी नहीं हो पाई। साथ ही दुल्हन पक्ष ने भी उनसे यह बात छिपाई है, जिसके चलते उन्होंने दुल्हन को रखने से मना कर दिया है। दुल्हन के परिजना अपनी बेटी और नवजात शिशु को साथ लेकर बुलंदशहर चला गया है। कोतवाली प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि बुधवार को दोनों पक्षों का समझौता हो गया है। दोनों आपस में फैसले से सतुष्ट हो गए।

 

यहां से शेयर करें