Noida Police:अधिक कमाई के लिए BHU के छात्र बने गांजा तस्कर, जानें पुलिस ने कैसे दबोचा
1 min read

Noida Police:अधिक कमाई के लिए BHU के छात्र बने गांजा तस्कर, जानें पुलिस ने कैसे दबोचा

Noida Police: एक्सप्रेस-वे थाना  पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी कामयाबी मिली। मध्य प्रदेश के रास्ते उड़ीसा से दिल्ली लेकर जा रहे 360 किलो गांजा (बाजार कीमत 72 लाख रुपये) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो लोग भागने में सफल रहे।पकड़े गए दो आरोपितों में से एक और भागे हुए दो आरोपितों में से एक बीएयू का छात्र है। पुलिस को आरोपितों के पास से एक गाड़ी भी बरामद हुई है।

यह भी पढ़े : Noida: पर्थला फ्लाईओवर का उद्घाटन करेगे सीएम योगी!

 

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने कहा कि आज यानी शनिवार सुबह सुबह पुलिस को सूचना मिली कि चार गांजा तस्कर दो गाड़ियों में सवार होकर आ रहे हैं। चारों लोग भारी मात्रा में गांजा लेकर उड़ीस से दिल्ली की ओर जा रहे हैं। तस्करों के पास काले रंग की एमजी हेक्टर गाड़ी है और एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी है।

ऐसे बिछाया जाल
पुलिस ने एक्सप्रेस-वे की मुख्य सड़क से लेकर सर्विस लेन पर अपना जाल बिछा दिया। शनिवार सुबह करीब 10 बजकर 50 मिनट पर छपरोली कट के पास से एमजी हेक्टर गाड़ी को रोक लिया, जिसमें सवार दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान मंजय कुमार यादव निवासी ग्राम मानाचक थाना कोहिलवर जिला भोजपुर (बिहार) और विनय कुमार दुबे निवासी ग्राम चमरोहा थाना मानिकपुर जिला चित्रकूट (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई। गाड़ी से करीब 360 किलो गांजा बरामद हुआ।

 

यहां से शेयर करें