BJP नेता ने थार से दो को कुचला, मौत
1 min read

BJP नेता ने थार से दो को कुचला, मौत

BJP: मेरठ जिले के किला परीक्षितगढ इलाके में भाजपा नेता ने अपनी थार गाड़ी से स्कूटी पर सवार दो को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इनके नाम वंश और गौरव बताए गए है। लहूलुहान हालत में दोनों युवकों को सड़क पर छोड़कर भाजपा नेता अपने साथियों के साथ गाड़ी समेत फरार हो गया। ग्रामीणों ने दोनों के शवों को सड़क पर रखकर हंगामा करने का प्रयास किया। वंश परिवार का इकलौता बेटा था और गौरव का एक छोटा भाई मनु है। ग्रामीणों में भाजपा नेता के खिलाफ गुस्सा है।

यह भी पढ़े:Asaram Bapu को रेप मामले में फिर उम्रकेद

BJP: परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव निवासी वंश (17) पुत्र सुबोध त्यागी और गौरव (22) पुत्र सुधीर त्यागी स्कूटी पर दोपहर 12 बजे परीक्षितगढ़ जा रहे थे। पड़ोसी के घर कुआं पूजन का कार्यक्रम था। परीक्षितगढ़ स्थित एक फार्म हाउस के पास थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों युवकों के परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

वही स्थनीय लोगों का दावा है कि थार बिजनौर के रहने वाले एक भाजपा नेता चला रहे थे। उक्त भाजपा नेता ने लोकसभा में टिकट भी मांगा था। गाड़ी में भाजपा का जिला पंचायत सदस्य, पूर्व सभासद व भाजपा नेता सवार थे। वह गांव खजूरी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। ग्रामीणों ने दोनों युवकों की मौत की जानकारी किसान नेता मांगेराम त्यागी को दी। आरोपी पर कार्रवाई न होने पर मांगेरात धरना देगे उन्होंने खुद ये बात कही है।

यहां से शेयर करें