1 min read

राजा-महाराजा नहीं कर सकते एमपी का विकास : पीएम मोदी

नई दिल्ली/मंदसौर। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दल एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। आज पीएम मोदी छतरपुर में जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश का विकास करना राजा-महाराजाओं के बस की बात नहीं है। ये काम सिर्फ शिवराज और बीजेपी सरकार कर सकती। छतरपुर में पानी की समस्या को दूर करने का काम शिवराज सरकार ने करके दिखाया है, जबकि कुछ लोगों ने यहां के तालाबों पर कब्जे कर रखे थे।

पीएम ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार कोई रिमोर्ट कंट्रोल वाली सरकार नहीं है। ये सवा करोड़ लोगों की सरकार है। मैडम की तरह घर में बैठकर रिमोट्र कंट्रोल से नहीं चल रही है।

एमपी की सियासी जंग में बीजेपी को लगातार चौथी बार जीत दिलाने के लिए नरेंद्र मोदी एक के बाद एक दौरा करके माहौल बनाने में जुटे हैं। पीएम मंदसौर के जरिए किसानों को संदेश देने की कोशिश करेंगे कि उनकी सरकार और पार्टी किसान विरोधी नहीं हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम पहली बार मंदसौर में रैली करने जा रहे हैं, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां रैलियां कर चुके हैं।

यहां से शेयर करें