1 min read

मॉब लिंचिंग : ईद मनाने आए युवक की दे डाली कुर्बानी

दिल्ली से सूरत और दुबई तक कारोबार करने वाले युवक शाहरुख को बना डाला भैंस चोर

बरेली। यहां एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक ऐसे युवक को भैंस चोर बता कर पीट-पीटकर मार दिया गया। जो न केवल आर्थिक रूप से संपन्न है बल्कि दुबई में रहकर अच्छी ऐशो-आराम की जिंदगी बिता रहा था।
सूत्रों के मुताबिक ठिरिया निजावत गांव में फिरोज अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका भाई शाहरुख दुबई में टेलर की शॉप चलाता था। इस बार वह बकरीद मनाने अपने घर आया हुआ था।
सूत्रों की मानें तो मंगलवार की शाम शाहरुख को उसके दोस्त माजिद, पप्पू व अन्य उसे बुलाकर ले गए। बुधवार सुबह उसके घर अस्पताल में भर्ती होने का फोन आया। जब तक घर वाले अस्पताल पहुंचे तब तक वह जिंदगी से नाता तोड़ चुका था। बताया गया कि ये सभी लोग रात को भोलापुर हिंडोलिया गांव गए थे। जहां भैंस चोरी की योजना बना रहे थे। वहां भीड़ ने इन्हें घेर लिया। बाकी सब भाग गए और शाहरुख को पकड़कर भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की। यहां यह बात दीगर है कि पुलिस की यह कहानी किसी की गले नहीं उतर रही है। क्योंकि दिल्ली से सूरत और दुबई तक कारोबार करने वाला शाहरुख भला पड़ोस के गांव में भैंस चुराने जाएगा।
यहां यह बात भी गौरतलब है कि उसके दोस्तों का रिकॉर्ड आपराधिक बताया गया है। पीडि़त परिवार का भी यही आरोप है कि उसके दोस्तों ने साजिशन उसे फंसवाकर मरवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परंतु भीड़ में शामिल लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जानकारों के मुताबिक इस हत्या का कारण कुछ और ही है भैंस चोरी की तो कहानी बनाई जा रही है।

यहां से शेयर करें