1 min read

प्रियंका के अयोध्या दौरे पर बीजेपी की नजर


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की नींद उड़ा दी है। आज वे अयोध्या दौरे पर हैं जिसे लेकर तमाम बीजेपी नेताओं की नजरें उनपर लगी हुई हैं। अगर प्रियंका को अयोध्या में समर्थन मिला तो निश्चिततौर पर यह खतरे की घंटी हो सकती है। प्रियंका गांधी का हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम हैं, इसके अलावा रोड शो भी करेंगी। तीन जगहों पर नुक्कड़ सभा का कार्यक्रम तय किया गया है।

है. प्रियंका गांधी करीब साढ़े पांच घंटे अयोध्या में रहेंगी. दरअसल, कुमारगंज से प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू होगा, यह रोड़ शो अयोध्या के हनुमाग?ी में समाप्त होगा. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

एयर स्ट्राइक ने तोड़ी आतंकवादियों की कमर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान देश को महाशक्ति बनाया है और उसे दुनिया में प्रतिष्ठा दिलायी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों की कमर तोडऩे का काम किया है. राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर सरकार हमेशा अडिग रही है. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

यहां से शेयर करें