1 min read

दस मार्च से आचार संहिता!

नोएडा। लोकसभा चुनाव की तिथियों की जल्द ही घोषणा होने जा रही है। सूत्रों के अनुसार चुनाव आयोग आचार संहिता आगामी 10 मार्च को लगा सकता है। सोशल मीडिया पर आजकल चुनाव को लेकर काफी मैसेज फैल रहे हैं। कई मैसेज ऐसे हैं जिनमें तिथियों तक खुलासा किया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम 9 मार्च तक चलेंगे।
वे देशभर के अलग-अलग स्थानों पर रैली करने के बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर निशाना साधने जा रहे हैं। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री करीब 5000 करोड़ की लागत से बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद 9 मार्च को ग्रेटर नोएडा में पहुंच कर प्रधानमंत्री गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्रवासियों को कई तोहफे देंगे।
ग्रेटर नोएडा में बने संस्कृति संकुल के साथ-साथ खुर्जा में बने थर्मल पावर प्लांट का उद्घाटन करेंगे। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री से परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कराने का समय मिल गया है। नोएडा सिटी सेंटर से इलेक्ट्रिॉनिक सिटी तक की मेट्रो का भी वे शुभारंभ करेंगे। इसके लिए नोएडा प्राधिकरण और प्रशासन के अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मेट्रो चल जाने से सेक्टर-62 जाना भी आसान हो जाएगा।

यहां से शेयर करें

46 thoughts on “दस मार्च से आचार संहिता!

Comments are closed.