1 min read

ठगी में बिल्डिंग मालिक का हाथ होने की आशंका

सेक्टर-62 स्थित हाईवे टावर में हुई थी घटना

ठगी में बिल्डिंग मालिक का हाथ होने की आशंका

नोएडा। हर एक व्यक्ति का सपना होता है कि उसका बच्चा अच्छे से अच्छे विश्वविद्यालय और कॉलेज में पढ़े। उसके लिए उसे कुछ भी करना पड़े वह करता है, लेकिन कुछ ऐसे हैं जो लोगों के सपने चूर चूर कर देते हैं।

ऐसा ही घटना सेक्टर-62 स्थित हाईवे टावर में हुई। यहां एक ठग गिरोह ने करीब 5 लोगों से एमबीबीएस में दाखिला कराने के नाम पर करोड़ों रुपए ठग लिए और फरार हो गए। पीडि़तों ने इस संबंध में एसएसपी से शिकायत की है।

उन्होंने शिकायत में इस पूरी ठगी के मामले में बिल्डिंग मालिक का हाथ होने की भी आशंका जताई है। पीडि़तों का आरोप है कि बिना पुलिस वेरिफिकेशन के और उनकी जांच पड़ताल किए बिल्डिंग में उन्हें क्यों रखा गया। एक पीडि़त ने कहा कि जिस वक्त उन्हें सेक्टर-62 हाईवे टावर बुलाया गया तब एक व्यक्ति बाहर आया और कहा कि इस बिल्डिंग में हमारा दफ्तर है। उन्हें साथ अंदर ले गया। इस गिरोह ने हाईवे टावर में ही आलीशान दफ्तर बनाया हुआ था। इसी दफ्तर में बैठकर रुपए लिए गए।

रातों-रात यह गिरोह कैसे चंपत हो गया इस बारे में बिल्डिंग के मालिक दीपक त्यागी कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं । जय हिंद जनाब ने उनसे एसएमएस के जरिए भी पूछा कि करोड़ों की ठगी के पीछे कौन जिम्मेदार है।

उनका कोई जवाब नहीं आया। बरहाल इस मामले में गौतमबुद्ध नगर और गुडग़ांव में पुलिस से शिकायत की जा चुकी है। उल्लेखनीय है कि जिस वक्त इस गिरोह ने लोगों से एमबीबीएस में दाखिला कराने के नाम पर 15 से 25 लाख रुपए लिए और दो दिन में फरा हो गए। 2 दिन बाद पीडि़तों ने यहां आकर प्रदर्शन किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यहां से शेयर करें