केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पंचकूला में संपूर्णानंद ब्रह्मचारी जी से की मुलाकात
1 min read

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पंचकूला में संपूर्णानंद ब्रह्मचारी जी से की मुलाकात

केंद्रीय खाद आपूर्ति उपभोक्ता मामले वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मामले राज्यमंत्री भारत सरकार अश्विनी कुमार चौबे ने पंचकूला के सेक्टर-12 स्थित संपूर्णानंद ब्रह्मचारी जी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की एवं कई विषयों पर उनके साथ चर्चा की।

ज्ञात हो कि केंद्रीय राज्यमंत्री भारत सरकार अश्विनी कुमार चौबे एक दिवसीय दौरे पर हरियाणा के अंबाला में आए थे जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आयोजित रोजगार मेले मैं चयनित हुए अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र शॉप पर इस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुड़े थे और रोजगार को लेकर अपने विचार रखे साथ ही चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के साथ-साथ उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

अश्विनी चौबे अंबाला से इस कार्यक्रम में शरीक होकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर पहुंचे जहां उनके साथ हरियाणा के कई राजनैतिक विषयों पर अनिल विज के साथ उनकी चर्चा हुई। बाद में वह अनिल विज के साथ अट्ठारह सौ सत्तावन में हुई क्रांति के बन रहे शहीदी स्मारक स्थल का दौरा करने गए जिसके निर्माण के लिए उन्होंने अनिल विज की भूरी भूरी प्रशंसा की।

संपूर्णानंद ब्रह्मचारी जी के पंचकूला सेक्टर 12 स्थित आवास पर दोपहर में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का स्वागत ब्रह्मचारी जी ने किया एवं दोपहर का भोजन भी उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री को कराया इसके साथ ही धार्मिक एवं अन्य कई विषयों पर ब्रह्मचारी जी के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री ने चर्चा की। इस मुलाकात के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे का कहना था कि वह संपूर्णानंद ब्रह्मचारी जी द्वारा बताए गए आदर्शों पर चलते रहेंगे और जनकल्याण के लिए उनका जीवन समर्पित रहेगा।


यहां से शेयर करें