1 min read

एक सुर में बोले नोएडा हो फ्री होल्ड

नोएडा। प्राधिकरण की नीतियों के खिलाफ शहर के सभी सामाजिक, औद्योगिक, व्यापारिक आदि संगठन एक हो गए हैं। सभी एकसुर में नोएडा को फ्री होल्ड करने की मांग की है। एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन ने प्रेस वार्ता में विभिन्न सेक्टरों में सप्लाई हो रही गंदे पानी के सैंपल भी दिखाए। अधिकारियों की उपेक्षा से आहत शहर के उद्यमियों ने नोएडा प्राधिकरण का घेराव करने का ऐलान किया है। चार अक्टूबर को नोएडा एंटरप्रिन्योर्स एसोसिएशन के नेतृत्व में शहर के करीब 5000 उद्यमी प्राधिकरण का घेराव करने संदीप पेपर मिल से सेक्टर-6 स्थित प्राधिकरण दफ्तर की ओर कूच करेंगे।

एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन ने बताया कि फैक्ट्रियों के आगे पार्किंग शुल्क को लेकर उन्होंने प्राधिकरण में चेयरमैन से मुलाकात की परंतु उन्होंने उद्योगों के प्रति उदासीनता दिखाई। नतीजतन बैठक बेनतीजा रही। एनईए का कहना है कि उद्यमियों को भूखंड खरीदने के बाद भी पार्किंग शुल्क देना पड़ रहा है। जिससे उन्हें फैक्ट्री चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वन टाइम लीज रेंट 11 महीने रखने की योजना पर भी प्राधिकरण उदासीन है।

प्रेस कांफ्रेंस में फोनरवा अध्यक्ष एनपी सिंह, लोकमंच के महेश सक्सेना, एक्सपोर्ट एसो. के अध्यक्ष ललित ठकुराल समेत दर्जनों संस्थाओं के अध्यक्ष मौजूद थे।

यहां से शेयर करें