अखिलेश ही कर सकते हैं विपक्ष को एकजुटःरवि शर्मा
1 min read

अखिलेश ही कर सकते हैं विपक्ष को एकजुटःरवि शर्मा

नोएडा । ब्राह्मण रक्षा दल के मुख्य संरक्षक, सेक्टर 22 आरडब्लूए संरक्षक व समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पंडित रवि शर्मा का कहना है कि वर्तमान सरकार ने राजनीति के मायने को बदल दिया है। कभी राजनीति में मजबूत विपक्ष होना बहुत जरूरी माना जाता था, तो वहीं वर्तमान में विपक्ष विहीन राजनीति पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Crime News:कलयुगी बेटे ने नही रखा मां का ख्याल,लाश में पड़े कीड़े

रवि शर्मा ने कहा कि सरकार विपक्ष को खत्म करने के लिए पूरी तरह सक्रिय है और इसके लिए वह साम, दाम, दंड, भेद समेत तमाम उस नीति का प्रयोग कर रही है जिससे कि सरकार के कार्यों पर कोई उंगली ना उठा सके। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोई भी पार्टी ऐसी नहीं है जो सरकार के कार्यों पर उंगली उठा सके या उससे सवाल पूंछ सकें। प्रदेश में केवल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एकमात्र ऐसे नेता हैं जो राज्य सरकार व केंद्र सरकार के जनहित विरोधी कार्यो पर उंगली उठाने की हिम्मत करते हैं। केवल अखिलेश यादव में ही विपक्ष को एकजुट करने की ताकत है।

यह भी पढ़े: बच्चों के संपूर्ण टीकाकरण में गौतमबुद्ध नगर अव्वल

रवि शर्मा ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिसर में अखिलेश यादव एक पढ़े-लिखे, सभ्य, समझदार व सब का सम्मान करने वाले नेता हैं और ऐसा नेता ही सब को साथ लेकर चल सकता है। यदि राजनीति में विपक्ष मजबूत नहीं रहा तो सरकार मनमानी तरीके से जनता के अधिकारों का हनन करेगी और उन पर अनाप-शनाप बोझ डाल दिए जाएंगे। जिससे जनता का आर्थिक व मानसिक उत्पीड़न होगा। वर्तमान समय में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई सातवें आसमान पर है लेकिन उसके खिलाफ आवाज उठाने वाला कोई नहीं है। इसके बावजूद सिर्फ अखिलेश यादव ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो सरकार से सवाल जवाब करने की हिम्मत रखते हैं। अन्य पार्टियों को भी इनका समर्थन करना चाहिए ताकि देश में एक मजबूत विपक्ष खड़ा हो सके।

 

यहां से शेयर करें