सांसद डॉ सत्यपाल मलिक ने किया राज चौपला के सौंदर्यीकरण का लोकार्पण
1 min read

सांसद डॉ सत्यपाल मलिक ने किया राज चौपला के सौंदर्यीकरण का लोकार्पण

Modinagar news : मुख्य अतिथि सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने शनिवार को
नगर पालिका परिषद मोदीनगर राज चौपला के सौंदर्यी करण का लोकार्पण किया।
सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि मोदीनगर में राज चौपला पर हमारे देश के तीनों सेनाओं जल थल वायु की प्रतिमा स्थापित कर नगर पालिका अध्यक्ष विनोद वैशाली जाटव ने ऐतिहासिक कार्य किया है। वह सराहनीय हैै, सैनिकों की यह प्रतिमा लगने से हमारे अमर शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि है।
उन्होंने कहा जिस तरह से नगर पालिका में विकास कार्य हो रहे हैं वह दिन दूर नहीं की पूरे उत्तर प्रदेश में मोदीनगर नगर पालिका एक आदर्श नगर पालिका बनेगी।
विधायक डॉक्टर मंजू सिवाच ने कहा कि सेना देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर करती है और बाहरी दुश्मनों से देश की रक्षा करती है आज राज चौपला पर देश के सैनिकों की प्रतिमा लगाए जाने पर हमे गर्व है।
नगर पालिका अध्यक्ष विनोद वैशाली जाटव ने कहा की मैं हमेशा नगर के विकास के लिए आप लोगों के बीच तत्पर रहूंगा और नगर के विकास के लिए हमेशा कार्यरत रहूंगा। कार्यक्रम में पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल, सतवीर राघव ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
इस मौके पर अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्र, सांसद प्रतिनिधि विनोद गोस्वामी, विजय वाल्मीकि, पूर्व सैनिक समस्त सभासद व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Modinagar news

यहां से शेयर करें