शाह से मुलाकात पर बोली शिवसेना – हारे तो याद आए

मुंबई। उपचुनाव में हार के बाद के भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पूरे फॉर्म में दिख रहे हैं। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क अभियान शुरू कर दिया है. इसके तहत अपने सभी सहयोगी दलों से वे संपर्क साध रहे हैं और उन्हें मनाने में जुट गए हैं। गठबंधन में सहयोगी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी वे आज मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात से पहले ही शिवसेना ने अपने समाचार पत्र सामना के जरिए भाजपा पर हमला बोला है. सामना में लिखा गया है कि अमित शाह इन चुनावों में किसी भी तरह 350 सीटें जीतना चाहते हैं.

सामना में लिखा गया है कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं, किसान सड़क पर हैं, इसके बावजूद बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है. शिवसेना ने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने साम, दाम, दंड, भेद के जरिए पालघर का चुनाव जीता उसी तरह बीजेपी किसानों की हड़ताल को खत्म करना चाहती है. चुनाव जीतने की शाह की जिद को हम सलाम करते हैं.

सामना में लिखा गया है कि एक ओर जहां मोदी पूरी दुनिया में घूम रहे हैं, वहीं शाह पूरे देश में घूम रहे हैं. बीजेपी को उपचुनावों में हार मिली है, क्या इसलिए अब उसने सहयोगी पार्टियों से मिलना शुरू कर दिया है. भले ही अब वह कनेक्शन बनाने की कोशिश करे, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू एनडीए छोड़ गए, नीतीश कुमार भी अलग बयान दे रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह आज उद्धव ठाकरे के पास उद्योगपति रतन टाटा, गायक लता मंगेशकर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी मुलाकात करेंगे. शाह इससे पहले भी इस अभियान के तहत बाबा रामदेव, कपिल देव जैसी हस्तियों से मिल चुके हैं.

अमित शाह इन मुलाकातों में मोदी सरकार के चार साल का ब्योरा दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि 7 जून को अमित शाह चंडीगढ़ में मिल्खा सिंह से मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि बीजेपी का टारगेट है कि करीब 1 लाख नामित लोगों से सीधा संपर्क किया जा सके.

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Exclusive >> पब्लिक के लिए नहीं विज्ञापन को बने टॉयलेट्स
Next post पीसी गुप्ता से पूछताछ को पुलिस ने किया नोटिस जारी