प्रदेश की शान बचाने को डीएम-एसएसपी ने देर रात की प्रेस कांफ्रेंस

नोएडा। बिरयानी बेचने पर दलित को दबंगों ने जमकर पीटा और इसका वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस की नींद टूट गई। आनन-फानन में देर रात थाना सेक्टर-20 में डीएम एसएसपी को प्रेस कांफ्रेंस करनी पड़ी।
बुलंदशहर पुलिस की मदद से गौतमबुध नगर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला विदेशों में तूल पकडऩे लगा था जिसे देखते हुए लखनऊ में बैठे आला अधिकारियों ने डीएम और एसएसपी को इस मामले में कार्यवाही करने के निर्देश दिए। आरोपियों के नाम बृजेश उर्फ वीरम, सोनू उर्फ गुलवा और आनंद बताए हैं।
इन तीनों ने खेड़ा अंडरपास के पास दलित समाज के लोकेश पुत्र मोमराज को बिरयानी बेचने पर पीटा था। एसएसपी प्रेस कॉन्फ्रेंंस कर गिरफ्तारी की सूचना दी और कहा कि तीनों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के साथ-साथ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। डीएम बीएन सिंह ने कहा कि किसी भी सूरत में जिले का माहौल नहीं बिगडऩे देंगे। एसएसपी ने बताया कि एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति को जातिसूचक शब्द कहकर पीट रहे हैं और कह रहे हैं कि तू क्या बिरयानी बेचेगा।

इसके बाद पुलिस दबंगों की तलाश शुरू कर दी थी।

यह वीडियो जब उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल आरोपियों की पहचान कराई यह मामला रबूपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ देखते ही देखते मामला तूल पकडऩे लगा यही कारण है कि डीएम एसएसपी को नींद तोड़ कर आगे आना पड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post नेता फेल, छात्रों ने संभाला मोर्चा
Next post दिल्ली हाट से बेहतर होगा नोएडा हाट : सीईओ
Enable Notifications OK No thanks