नानी के गांव को गोद लेंगे संजय दत्त, सीएम योगी से की मुलाकात

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी नानी के गांव को गोद लेने जा रहे हैं। संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का पैतृक घर चिलबिला में बताया जाता है। यूपी के जौनपुर रोड स्थित गांव चिलबिला संजय दत्त के नानी का गांव है और इस गांव की विकास का जिम्मा उठाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात की है।

मुलाकात, आज सुबह लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई। संजय दत्त ने यह भी कहा कि वह उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म नीति से बेहद प्रभावित हैं और अक्टूबर से अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग यहां शुरू करेंगे। फिलहाल लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों संजय अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों भाजपा का जनसंपर्क अभियान भी तेजी से चल रहा है जिसमें बड़े नेता बड़े-बड़े हस्तियों के घर जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। हालांकि यह मुलाकात बीजेपी के उस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं है, लेकिन इस मुलाकात को भी ‘जनसंपर्क’ का ही एक माध्यम माना जा रहा है। कहा गया है कि बीजेपी पार्टी प्रसिद्घ गायिका लता मंगेशकर से भी मिलने वाले थे लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह से अमित शाह से नहीं मिल पाए। इसकी जानकारी लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट कर भी शेयर की थी।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post डीएम-एसएसपी ऑफिस में हथियार ले जाने पर रोक
Next post रणवीर सिंह का नया लुक रिलीज