दो गार्डों की हत्या कर PNB लूटा

लॉकर धारकों की चिंता बढ़ी
पीएनबी की इस शाखा में जिन लोगों का लॉकर है उन लोगों की चिंता बढ़ गई है। लॉकर धारक पुष्पपाल यहां पहुंचे और पुलिस से जिद करने लगे कि मुझे लॉकर देखना है कि टूटा तो नहीं है। उसके बाद तीन-चार लोग और यहां पहुंचे और उन्होंने ने भी अपना लॉकर देखने की जिद करने लगे।

जांच के बाद खुलासा करेगा बैंक
ब्रांच मैनेजर से जय हिन्द जनाब ने बातचीत की लेकिन उन्होंने पुलिस की जांच पूरी होने तक कुछ भी बोलने से इनकार किया। उनसे पूछा गया कि बैंक के अंदर से नकदी गई है या नहीं इस पर कोई जवाब नहीं आया और वह अंदर चले गए।

नोएडा। पंजाब नेशनल बैंक की सेक्टर-1 स्थित शाखा में देर रात बदमाशों ने अंदर घुसकर दो गार्ड की हत्या कर दी और यहां से माल भी ले गए। हालांकि पुलिस माल जाने की बात से इंकार कर रही है।

आज सुबह जैसे ही डकैती की सूचना पुलिस को दी गई तुरंत थाना सेक्टर-20 पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी अरविंद कुमार सिंह वारदात से इनकार करते रहे लेकिन आधे घंटे बाद ही घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल पहुंच गए। बैंक में अंदर जाने से मीडिया कर्मियों को रोक दिया गया। इस संबंध में बैंक मैनेजर से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने जांच के बाद ही कुछ कहने को कहा।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-1 टाटा मोटर्स और मदरसन कंपनी के पास पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। यह शाखा नोएडा में सबसे बड़ी है। यहां पर हमेशा की तरह गार्ड मुकेश और मुद्रिका तैनात थे।
आशंका जताई जा रही है रात करीब 2:30 बजे के आसपास बदमाश बैंक के अंदर घुसे और उन्होंने दोनों गार्डों पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन जब इन गार्डों ने उनका विरोध किया तो लोहे की रॉड से दोनों गार्डों के सिर कुचल दिए। खबर लिखे जाने तक मौके पर वरिष्ठ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच-पड़ताल में जुटे थे।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post गुजरात के गिर वन में 11 शेर मृत पाए गए, गुजरात सरकार ने जांच के आदेश दिए
Next post व्यापार मंडल ने चलाया स्वच्छता अभियान