दो अलग-अलग सड़क हादसे में 9 की मौत, 22 से ज्यादा घायल

कानपुर/बहराइच। दो जिलों में मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में 9 की मौत हो गई जबकि 22 से ज्यादा लोग घायल हैं। कानपुर में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि बहराइच में 3 की मौत हो गई है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
ट्रक से टकराई रोडवेज बस:कानपुर के अकबरपुर कोतवाली स्थित एनएच 2 हाइवे पर फजलगंज डिपो से निकली रोडवेज बस हाइवे किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। राहगीरों की मदद से घायल सवारियों को बाहर निकाला जा सका। हादसे में दो सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार की मौत इलाज के दौरान हॉस्पटिल में हो गई। वहीं, हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायलों को हैलट हॉस्पिटल भेजा गया है। राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला और अस्पतालों में भर्ती कराया गया। स्थानीय निकेतन यादव के मुताबिक हाइवे के किनारे ट्रक खड़ा था। ड्राइवर को झपकी लग गई जिस कारण से बस ट्रक से जाकर टकरा गई। सीओ अकबरपुर अजय प्रकाश श्रीवास्तव के मुताबिक घायलों का उपचार कराया जा रहा है। मृतक और घायलों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है और घटना की जानकारी दी जा रही है।
बहराइच में 3 की मौत:थाना इकौना के बौद्ध परिपथ के नारायणपुर के पास दो वाहनों की टक्कर हो गई जिस कारण 3 की मौत और 10 लोग घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने घायलों को इकौना सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर घायलों को बहराइच जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार देवी पाटन मंडल से मुंडन करवाकर लौट रहा मल्हीपुर थाना के भुड़कुलवा गांव का एक परिवार ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर बहराइच की तरफ आ रहा था कि तभी सामने से आ रही एसयूवी गाड़ी से टक्कर हो गई। गाड़ी सवार लोग बाराबंकी से बलरामपुर एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। हादसे के वक्त ट्रैक्टर पर लगभग 30 से ज्यादा लोग सवार थे जबकि गाड़ी में 7 लोग सवार थे। हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बहराइच पहुंचते-पहुंचते एक घायल ने दम तोड़ दिया बाकी लोगों का इलाज चल रहा है। बहराइच जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ ओपी पांडेय ने बताया की हमारे यहां 10 गंभीर रूप से घायल आये थे जिनमें से एक की मौत हो गई है जबकि बाकियों की इलाज चल रहा है।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां दिल्ली पहुंचे योगी
Next post