ग्राम पंचायत सचिवालय में मिलेगी हर स्तर की सुविधाएं : धर्मेश तोमर

धौलाना । तहसील क्षेत्र स्थित गांव कंदौला में भाजपा विधायक धर्मेश तोमर (MLA Dharmesh tomar)ने ग्राम पंचायत सचिवालय का शुभारंभ किया।
विधायक धर्मेश तोमर ने कहा कि ग्रामीण सचिवालय खुलने से ग्राम पंचायत को विकास की एक नई दिशा और सोच मिलेगी। उन्होंने कहा कि अगर ग्रामीणों को कोई समस्या आती है तो तुरंत सचिवालय पर पहुंचकर ग्राम प्रधान या अपने ग्राम सचिव से संपर्क करें और मौके पर ही समस्या का निस्तारण करवाए।
जिला पंचायत विकास अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि कहा शासन की संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सरकार पात्र लोगों को योजनाओं का सीधा लाभ उपलब्ध करा रही है। राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान के अन्तर्गत ग्राम पंचायत सचिवालय प्रदेश की ग्राम पंचायतों में स्थापित किए जा रहे है। जिसका उद्देश्य पंचायतों और ग्राम सभा की क्षमताओं में विस्तार करते हुए आम आदमी की भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है। खंड विकास अधिकारी अभिमन्यु सेठ ने कहा ग्राम सचिवालयों में सुविधाएं मिलेंगी। सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। पंचायत सचिवालय में पंचायत से अन्य विभागीय अधिकारी, कर्मी भी जनता की समस्याओं का निस्तारण करेंगे। इस दौरान ग्राम प्रधान कामना राणा, पूर्व प्रधान जी एस राणा, एसडीओ पंचायत अलीमुद्दीन, ग्राम पंचायत सचिव गुरविंदर सिंह, शिवम पांडे, अशोक कुशवाहा, विनोद अब्बास मस्तान, मुस्तफा तोमर आदि उपस्थित रहे।

 

 

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सीलिंगः प्राधिकरण की दमनकारी नीतियों के खिलाफ सेक्टर 9 के उधमी लामबंद
Next post मलिकार्जुन के प्रस्तावक बने राम…राष्टकृीय अध्यक्ष पद के लिए किया आवेदन