1 min read

पीएम मोदी की रैली में जा रही स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 35 घायल

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जा रही छात्रों से भरी बस के साथ बड़ा हादसा हुआ है. बस पलटने से करीब 35 बच्चे घायल हो गए हैं, इनमें 5 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। कंप्यूटर सेंटर के सभी बच्चे धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे। हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर ये रैली हो रही है।

घायल बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल बच्चों को टांडा रेफर किया गया है। ये हादसा अप्परलंज के समलेटा में हुआ है। बताया जा रहा है कि नगरोटा सुरिया के कंप्यूटर सेंटर में स्किल डेवलपमेंट स्कूल के ये बच्चे प्रधानमंत्री की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे. 32 सीटर इस प्राइवेट बस में कुल 45 लोग बैठे हुए थे. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।

आपको बता दें कि 27 दिसंबर, 2017 को ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने 11 मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण की थी. उस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी शामिल हुए थे।

यहां से शेयर करें

44 thoughts on “पीएम मोदी की रैली में जा रही स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 35 घायल

Comments are closed.