1 min read

केजरीवाल के जनता दरबार में गोली के साथ शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमले की कोशिश थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में एक शख्स को बंदूक की गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले पिछले हफ्ते सचिवालय में सीएम चैंबर में केजरीवाल के ऊपर मिर्ची फेंकने की घटना हुई थी।
सवा 11 बजे का है, जब केजरीवाल के घर आयोजित जनता दरबार में एक शख्स के पर्स से .32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया गया. गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद इमरान (38) के रूप में हुई है। मोहम्मद इमरान सीलमपुर का रहने वाला है। वह 12 अन्य इमाम और मौलवी के साथ दिल्ली वक्फ बोर्ड में कार्यरत कर्मियों की सैलरी बढ़ाने का अनुरोध करने के सिलसिले में जनता दरबार में आया था। मुख्यमंत्री आवास पर गहन जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों को इमरान के पर्स से .32 बोर की एक जिंदा गोली मिली।
गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया। सिविल लाइंस पुलिस थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है। इस बीच सोमवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के पहले दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची अटैक पर जमकर चर्चा हुई। दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन ने सदन में दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई और सदन पटल पर सरकारी संकल्प प्रस्ताव भी रखा।

यहां से शेयर करें

49 thoughts on “केजरीवाल के जनता दरबार में गोली के साथ शख्स गिरफ्तार

Comments are closed.