1 min read

किसानों की आत्महत्या व बेरोजगारी की जिम्मेदार है भाजपा सरकार

मेरठ । राजकीय इंटर कालेज के मैदान से रविवार को सपा नेता अतुल प्रधान के नेतृत्व में किसान बेरोजगार हुंकार पदयात्रा शुरू हुई। सोमवार को यात्रा मेरठ पहुंचेगी, इस मौके पर सांसद धर्मेद्र यादव व राम गोविंद चौधरी मौजूद रहेंगे।
सपा नेता अतुल प्रधान ने कहा कि बड़े-बड़े वादे करने वाली भाजपा की केंद्र व प्रदेश में सरकार है। अब तो देश व प्रदेश को बदल डालने में कोई बाधा नहीं है फिर भी किसान आत्महत्या कर रहे हैं। युवा बेरोजगारी से मर रहे हैं। पदयात्रा शुभारंभ के मुख्य अतिथि व पूर्व मंत्री कमाल अख्तर ने सपा शासन की उपलब्धियों का बखान किया। पूर्व विधायक प्रभुदयाल वाल्मीकि व महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी आदि ने भी विचार रखे।
पदयात्रा की शुरुआत पर मुख्य मार्ग स्थित ऊधम ङ्क्षसह चौक पर अतुल प्रधान ने शहीद की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अॢपत की। पदयात्रा का नेतृत्व अतुल प्रधान कर रहे थे। हालांकि प्रशासन स्तर पर पदयात्रा की अनुमति नितिन कटारिया के नाम पर मिली। नितिन को आयोजक बनाया गया है।
पदयात्रा के दौरान बड़ी संख्या पुलिस बल तैनात रहा। सीओ अखिलेश भदौरिया व तहसीलदार अशोक कुमार गुप्ता समेत कई थानों की फोर्स तैनात थी। पूर्व मंत्री कमाल अख्तर मंच से कई बार अतुल प्रधान को दिल्ली भेजने का आह्वान किया। समर्थन में कार्यकर्ताओं की भीड़ ने भी कई बार नारे लगाए।

यहां से शेयर करें