1 min read

ओपन जिम का किया उद्घाटन

नोएडा। सेक्टर 47 के सेंट्रल पार्क में बने ओपन जिम का उदघाटन नॉएडा के विधायक श्री पंकज सिंह के कर कमलों द्वारा किया गया। नॉएडा प्राधिकरण ने कुछ सेक्टरो में ओपन जिम बनाये हैं जिनमे से सेक्टर 47 को भी चुना गया है जिससे सेक्टर के निवासि बहुत ख़ुश हैं।

प्राधिकरण के होर्टिकल्चर विभाग द्वारा उपलब्ध कराई गयी मशीनें बहुत ही उत्तम क़िस्म की हैं जो की बारिश और धूप में भी खऱाब नहीं होती हैं। इस अवसर पर नॉएडा अथॉरिटी के जनरल मैनेजर श्री राजीव त्यागी एवम् फोनरवॉ के अध्यक्ष श्री ऐन पी सिंह भी मौजूद रहे।

आर डब्लू ए के महासचिव बिजेंद्र पाल सिंह ने विधायक एवं अन्य अधिकारियों तथा रेजड़िेंट्स का स्वागत किया। आर डब्लू ए अध्यक्ष श्री पी पी एस नागर ने सेक्टर द्वारा कई छेतरों जैसे कूड़ा निस्तारण एवं पब्लिक टोयलेट बनाने में अग्रणी भूमिका निभाने के बारे में सभी को अवगत कराया। विधायक ने ग्रीन एवं क्लीन नॉएडा के साथ साथ अब शहर में ओपन जिम लगाने के लिये नॉएडा अथॉरिटी के अधिकारियों की सराहना की। उन्होंने सेक्टर के निवासियों से ख़ासकर महिलाओं एवं युवाओं से ओपन जिम का पूरा लाभ उठाने का आग्रह किया।बड़ी संख्या में रेजड़िेंट्स उपस्थित थे।
इस अवसर पर रेजड़िेंट अनूप राय ने बिजली की लाइनों को अंडर ग्राउंड कराने की तथा श्री सी एस गुप्ता ने सेक्टर में मन्दिर के लिये ज़मीन उपलब्ध कराने की माँग की।
विधायक ने रेजड़िेंट्स की माँगो पर ग़ौर करने का आश्वासन दिया।

यहां से शेयर करें