हुंडई, होंडा, महिंद्रा, टाटा फोर्ड और मर्सडीज की लॉन्च होने वाली हैं ये कारें

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

नई दिल्ली। नया महीना शुरू हो गया है तो कुछ नया भी आने वाला होगा। हम कारों की बात कर रहे हैं, इस महीने हुंडई से लेकर मर्सडीज तक की गाडिय़ां भारत में लॉन्च होने वाली हैं। । वहीं इसका टॉर्क 850 न्यूटन मीटर का है। भारत में इस कार को करीब 2 करोड़ रुपए में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बाद महिंद्रा ङ्गङ्क700 की बात करते हैं। यह सैंगयॉन्ग रेक्टॉन की अगली सीरिज की कार है। यह 7 सीटर है। इस कार को महिंद्रा के नासिक प्लांट में असेंबल किया जाएगा।
महिंद्रा मेराजो के बाद कंपनी की यह इस साल दूसरी बड़ी गाड़ी होगी। इसकी कीमत 20 से 25 लाख रुपए के करीब हो सकती है। इसे इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद होंडा की बात करते हैं। होंडा अमेज के बाद यह कंपनी का दूसरा बड़ा लॉन्च होगा। इस कार को इस साल पेट्रोल के अलावा डीजल वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा। ऐसा पहली बार हो रहा है। इसे 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।
अब टाटा की बात करते हैं टाटा भी को टाटा मोटर्स ने के साथ मिलकर बनाया है। इसमें टाटा नेक्सन में दिया गया है1.2 लीटरा का पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसके अलावा इसका टॉर्क 150 न्यूटन मीटर का होगा। इसे 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। निसाक को भी इसी महीने पेश किया जाएगा। यह कंपनी की लेटेस्ट एसयूवी होगी। यह रेनो और निसान के प्लेटफॉर्म पर तैयार होगी।

 


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment