जिले में अपराधियों पर पुलिस का प्रहार : पीएनबी में गार्डो की हत्या का खुलासा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

दांव सही बैठता तो आज हम रेडीशन में बैठे होते

नोएडा। सेक्टर-1 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में गार्डों की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस के हत्थे चढऩा इतना आसान नहीं था लेकिन ये बदमाश छुटभैय्या किस्म के अपराधी थे जो केवल स्मैक और ऐश करने पर ही केंद्रीत रहते थे। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी दिल्ली महारानी बाग के तैमूर नगर इलाके में पहुंचे और यहां उन्होंने स्मैक पी।
सूत्रों के अनुसार स्मैक पीने के बाद ये बदमाश मयूर विहार स्थित स्टार सिटी मॉल पहुंचे और यहां अपने ही एक परिचित से बोले की यदि दो दिन पहले हमारा दांव सटीक बैठता तो आज हम सड़क पर नहीं बल्कि रेडीशन होटल में ऐश कर रहे होते। जब उनके परिचित ने पूछा की कैसे तो उन्होंने नशे में बता दिया कि बैंक को लूटने की कोशिश की थी मगर हाथों से गलत काम हो गया। दो गार्ड मारे गए। ये सुनने के बाद उनका परिचित चुप रहा और उसने पुलिस को मुखबरी कर दी। इन चारों से उसका पहले ही विवाद चल रहा था। थाना सेक्टर-20 प्रभारी मनोज पंत को जब इस बात की सूचना मिली तो वह इस व्यक्ति के साथ ही तैमूर नगर पहुंच गए। यहां से ये बदमाश दिल्ली से नोएडा की तरफ भागे और वे समझ गए कि हमारी मुखबरी कर दी गई है। मुखबरी करने वाले पर भी उन्होंने तंमचे से फायर मारा लेकिन वो बाल-बाल बच गया। पुलिस पीछा करते हुए नोएडा तक आई और सेक्टर-19 में मुठभेड़ में पुलिस ने एक को घायल कर दिया। घायल अवस्था में दो बदमाशों को जिला अस्पताल ले जाया गया। आखिल और दिनेश का उपचार चल रहा है जबकि मुंशी उर्फ आकाश और हिमांशु को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
नोएडा दिल्ली पुलिस को ऑर्डिनेशन बेहतर हो तो नहीं बचेंगे
बदमाश अलग-अलग मंचों पर हमेशा एक ही बात उठती है कि नोएडा और दिल्ली में क्राइम को कम करना है तो दोनों इलाकों की पुलिस के बीच कोऑर्डिनेशन बेहतर होना चाहिए ताकि नोएडा से वारदात को अंजाम देकर बदमाश दिल्ली में छिप ना पाए।
वहीं दिल्ली से वारदात को अंजाम देकर नोएडा बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर ना हो पाए पीएनबी में गार्डों की हत्या करने वाले कई दिनों तक इसीलिए पुलिस पहुंच से दूर रहे हैं। ऐसे में सकारात्मक कदम उठाने की बेहद जरूरत है। दिल्ली और नोएडा पुलिस को एक दूसरे का सहयोग करना होगा ताकि वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment