Pathaan On Burj Khalifa: दुनिया की सबसे उचीं बिल्डिंग पर चला पठान का ट्रेलर

Pathaan On Burj Khalifa: भारत का नाम रोशन करने वाले बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  की आने वाली फिल्म का ट्रेलर दुनिया की सबसे उचीं बिल्डिंग पर चालाया गया षानि बुर्ज खलीफा पर ट्रेलर चला तो दुनिया भर के लोगों ने देखा। शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर आजकल हर जगह छाए हुए हैं। दुनियाभर में वो फिल्म का प्रमोशन करने जा रहें हैं। पठान (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलाज होने जा रही है। ऐसे में हर जगह शाहरुख खान के चर्चे हो रहे हैं।

मलूम हो कि पठान (Pathaan) फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया गया था। इसके कुछ घंटों के बाद ही करेाड़ों व्यू आ गए। अब इस ट्रेलर को बीती रात दुबई के बुर्ज खलीफा में दिखाया गया है। इस दौरान शाहरुख खान भी वहां मौजूद थे। यशराज फिल्म्स ने इसका एक वीडियो Twitter  पर भी शेयर किया है। इस ट्रेलर शो के दौरान किंग खान भी वहां मौजूद थे। आप भी देखें कि कैसे पठान का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। कार्यक्रम में शाहरुख खान के अलावा उनके बहुत सारे फैंस भी मौजूद थे। यहां पर शाहरुख ने अपने फैंस के साथ दो बातें भी कीं। साथ ही वो अपनी फिल्म के टाइटल गाने मे जो पठान पर भी झूमते नजर आए। इस ट्रेलर के बुर्ज खलीफा पर दिखाए जाने के बाद  #PathaanTraileronBurjKhalifa सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है। बुर्ज खलीफा के सामने ट्रेलर शो के दौरान शाहरुख अपना सिग्नेचर पोज भी दिया।

यह भी पढ़े: Pathaan Trailer: फिल्म का टीजर रिलीज लाॅच, करोड़ो व्यू मिले

 

Pathaan On Burj Khalifa: पठान फिल्म की रिलीज तारीख 25 जनवरी 2023 है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। विरोध कराने वालो की बोलती बंद हो रही है।


फिल्म में ये आएंगे नजर

पठान फिल्म में शाहरुख के अलवा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पठान फिल्म के साथ करीबन 5 साल के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इतने लम्बे अंतराल के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म आ रही है, इसी वजह से फैंस के अंदर भी इस फिल्म के लिए हद से ज्यादा एक्साइटमेंट नजर आ रही है। पठान के अलावा किंग खान फिल्म जवान में नयनतारा के साथ दिखेंगे और फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देगे।

यहां से शेयर करें
Previous post Greater Noida: बेवफ़ा पत्नी ने पति को मरवा कर घर में ही दबा दिया
Next post Aircraft Crash: नेपाल में विमान दुर्घटनाग्रस्त, मिले 68 के शव