Delhi Crime:10 हजार के लेन देन के विवाद में दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या
1 min read

Delhi Crime:10 हजार के लेन देन के विवाद में दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या

Delhi Crime: आरकेपुरम इलाके में शनिवार देर रात 10 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। वे दोनों बहनों के भाई को मारने पहुंचे थे। महिलाओं ने भाई को बचाया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। पुलिस ने अर्जुन, देव और माइकल को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने बताया कि रामभरोसे अपने परिवार के साथ आरके पुरम स्थित आंबेडकर बस्ती में रहते हैं। परिवार में चार बेटी कल्लो, पिंकी, ज्योती, लता और दो बेटे 35 वर्षीय ललित और 27 वर्षीय लाला हैं। रामभरोसे दिल्ली नगर निगम में नौकरी करते हैं और सभी बच्चों की शादी कर चुके हैं। 37 वर्षीय पिंकी पति प्रवीण और दो बेटियों के साथ मुनरिका गांव में किराए पर रहती है। जबकि 32 वर्षीय ज्योती पति संजय, दो बेटे और एक बेटी के साथ आंबेडकर बस्ती में रहती है। परिवार मूलत: उत्तर प्रदेश के मथुरा का रहने वाला है।

यह भी पढ़े : यूपी में बिजली गुल, चारो ओर हाहाकार, नोएडा में भी कटौती

ललित ने देव को 10 हजार रुपये दिए थे। वह कई दिनों से उससे रुपये मांग रहा था। शनिवार शाम को भी ललित देव के घर गया था। जहां देव और ललित में बहस हो गई। रात करीब ढ़ाई बजे देव अपने दोस्त अर्जुन, माइकल और अन्य के साथ ललित के घर पहुंचा और वहां हंगामा कर दिया। आरोपियों ने ललित के घर और गली में पथराव किया। लोगों के जमा होने पर आरोपी मौके से चले गए और फिर करीब रात 3:40 बजे पिस्तौल लेकर वापस लौटे। उन्होंने ललित को देखते ही उस पर फायरिंग की, लेकिन दोनों बहनें बीच में आ गई और उन्होंने ललित को भगा दिया। इस पर बदमाशों ने पिंकी और ज्योती पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए।
अस्पताल में हुई दोनों की मौत
परिजनों ने दोनों बहनों को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की दो टीमें अस्पताल और मौके पर पहुंची। अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों बहनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की और कुछ ही घंटे में अर्जुन, देव और माइकल को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यहां से शेयर करें