North Tripura में भाजपा कार्यलय का उद्घाटन

North Tripura: नार्थ त्रिपुरा जिले के धर्मनगर में मुख्यमंत्री डा. मानिक शाहा व प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्जी के साथ सांसद एवं पूर्व मंत्री भारत सरकार एवं त्रिपुरा प्रदेश प्रभारी डा. महेश शर्मा ने पार्टी के जिला कार्यालय के उद्घाटन समारोह में सम्मिलित हुए। उसके उपरांत नार्थ त्रिपुरा जिले के बगबासा मंडल, जुबराजनगर मंडल, धर्मनगर मंडल, पानीसागर मंडल, कंचनपुर मंडल, कुर्ती कदमतला मंडल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ सांगठनिक बैठक किये और राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के बारे में जानकारी भी ली।

यह भी पढ़े: Delhi NCR: तेज हवा से प्रदूषण में आई कमी, ग्रैप-3 प्रतिबंध हटे

 

North Tripura: BJP के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में त्रिपुरा में भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है जिसके मद्देनजर सभी कार्यकर्ताओं से राज्य में एक बार पुनः विकास का कमल खिलाने की अपील की।

नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चैधरी के साथ त्रिपुरा के मां त्रिपुर सुंदरी के दर्शन कर त्रिपुरा राज्य के विकास एवं समृद्धि की कामना की।

यहां से शेयर करें
Previous post Greater Noida News: 11 फरवरी को होगी राष्ट्रीय लोक अदालत
Next post Greater Noida News: अरविंद शर्मा बने प्रशासनिक अधिकारी