Agra: परीक्षा का प्रेशर, I Love You Papa लिखकर लगाई छलांग

Agra: परीक्षाओं का प्रेशर कैसे कम किया जाएं इस पर सरकार लगातार कार्य कर रही है। पीएम खुद छात्रों को परीक्षा पे चर्चा के तहत समझाते दिखाई देते है। बावजूद इसके छात्र प्रेशर में आ सुसाइड जैसे कदम उठा रहे है। आगरा में 12वीं के छात्र ने प्रेशर में आ कर सुसाइड जैसा कदम उठाया है। आई लव यू पापा लिखकर शास्त्रीपुरम स्थित एडीए हाइट्स सोसाइटी की बिल्डिंग से छलांग लगा दी। मैसेज पढ़कर परिजन उसे तलाशते हुए वहां तक पहुंचे तो देखा कि बेटे का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। थाना प्रभारी आनंद शाही का कहना है कि छात्र ने दूसरी मंजिल ये छलांग लगाई है।

यह भी पढ़े:Noida Sector 18: प्राधिकरण के करोड़ों रुपए पर भारी पड़ रहा अतिक्रमण

थाना सिकंदरा के दहतोरा में विशाल परिवार के साथ रहते हैं। उनका 18 साल का बेटा तेजस 12वीं का छात्र था। वह सिकंदरा क्षेत्र में कोचिंग भी पढ़ने जाता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि सोमवार को तेजस साइकिल लेकर कोचिंग के लिए निकला था। लेकिन, वह कोचिंग नहीं गया। रात नौ बजे तक घर नहीं लौटा। बेटे के घर वापस न आने को लेकर परिजन चिंतित थे। इसी बीच तेजस के मोबाइल से पापा विशाल के मोबाइल पर श्प् स्वअम ल्वन पापाश् का मैसेज आया। मैसेज पढ़कर परिजन घबरा गए। तेजस को फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। परिजनों ने तेजस की तलाश शुरू की।

घर से 2 किमी की दूरी पर मिली साइकिल
Agra: ब्ताया गया है कि घर से करीब दो किमी दूर आगरा विकास प्राधिकरण यानी एडीए द्वारा विकसित की गई हाइट्स है। परिजनों को ।क्। हाइट्स के पास तेजस की साइकिल दिखाई दी। वह एडीए हाइट्स के अंदर गए, वहां तेजस का शव पड़ा था। थाना प्रभारी आनंद शाही ने बताया कि ।क्। हाइट्स 12 मंजिल की बनी है। अभी इस एडीए हाइट्स सोसाइटी में कोई रहता नहीं है। अब तक की जांच में ऐसा सामने आया है कि तेजस ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाई है। जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

अच्छे नंबरों की टेंशन
थाना प्रभारी आनंद शाही के मुताबिक, परिजनों का कहना है कि तेजस पढ़ाई में अच्छा था। उसके बोर्ड एग्जाम नजदीक थे। अच्छे नंबर लाने और पढ़ाई के लिए वह दो-तीन दिनों से टेंशन में रहता था। पिता प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। बेटे का शव मिलने के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि सुसाइड के पीछे की कोई वजह सही से समझ नहीं आ पा रही है।

यहां से शेयर करें
Previous post UP DAY: तीनों प्राधिकरणों ने किया जिले की औद्योगिक ताकत का प्रदर्शन
Next post Alaya Apartment accident: शाहिद मंजूर का बेटे नवाजिश अरेस्ट