1 min read

गुजरात में सरकार बनी तो महिलाओं के खाते में रूपये देंगे केजरीवाल

 

Gujrat:  दिल्ली पंजाब और अब गुजरात पर आम आदमी पार्टी के संयोजक एंव दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की नजर है। गुजरात दौरे पर गए केजरीवाल ने गुजरात में आम पार्टी की सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के खाते में 1 हजार रुपए भेजने का वादा किया है। आज केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा में केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। केजरीवाल ने सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के लिए एक हजार रुपए खाते में भेजने की बात कही है। केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि,1,000 रुपए हर महिला के खाते में देंगे।
गुजराती में भी बोले केजरीवाल कहा- बहनों को चिंता करने की जरूरत नहीं ,भाई आ गया है ।इस दौरान केजरीवाल गुजराती रंग में रंगे नजर आए। भाषण देते हुए केजरीवाल ने माइक पर गुजराती में कहा कि, मैं अपनी बहनों से कहना चाहता हूं, उन्हें अब चिंता करने की जरूरत नहीं, तुम्हारा भाई आ गया है।ष्

केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है। आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों नेता आदिवासी बहुल वलसाड़ जिले के धरमपुर और सूरत जिले के कड़ोदरा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। मामूल हो कि केजरीवाल को दिल्ली में घेरने की हर कोशिश नाकाम हो रही है। कभी शराब की पालिसी को लेकर तो कभी बिजली बिलो पर दी जाने वाली सब्सिडी को लेकर जांच की जा रही है। अब तक जांच एजेंसिया कोई खास सबूत नही जूटा पाई है।

यहां से शेयर करें