1 min read

पीएम बोले टेक्नोलॉजी एक नशा है इसका इस्तेमाल सही तरीके से हो

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा, टेक्नोलॉजी एक नशा है, इसका इस्तेमाल सही तरीके से करें। आज देश के 200 से अधिक मोबाइल बनाने वाली कंपनियां हैं। पहले हम मोबाइल का आयात कर रहे थे और आज निर्यात कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेए कहा, आज की तेजी से बदलती दुनिया में भारत को शीर्ष पर चढ़ने से कोई रोक नहीं पाएगा। इस स्थान पर हमारा अधिकार है। भारत और भारतीय इससे कम पर समझौता नहीं कर सकते। चैथी अधोगिक क्रांति का नेतृत्व भारत करेगा।

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत में 5जी का रोलआउट भारत के दूरसंचार इतिहास में कोई सामान्य घटना नहीं है। यह 140 करोड़ भारतीयों की उम्मीदों और उच्च आकांक्षाओं को अपने कंधे पर उठाए हुए है। 5जी के साथ, भारत सब का डिजिटल साथ और सब का डिजिटल विकास की दिशा में मजबूत कदम उठाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं आज पूरे दिल से कह सकता हूं कि भारतीय दूरसंचार उद्योग के रूप में, हमने जो प्रदर्शित किया है, उसपर मुझे बहुत गर्व है। सीओएआई और डीओटी दोनों से मैं कह सकता हूं कि अब हम नेतृत्व को तैयार हैं और भारतीय मोबाइल कांग्रेस को अब एशियन मोबाइल कांग्रेस और ग्लोबल मोबाइल कांग्रेस बन जाना चाहिए।

यहां से शेयर करें

132 thoughts on “पीएम बोले टेक्नोलॉजी एक नशा है इसका इस्तेमाल सही तरीके से हो

Comments are closed.