शर्मनाक हरकतः युवती का निर्वस्त्र वीडियो वायरल

भोजपुर क्षेत्र के अतर्गत सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का सोशल मीडिया पर निर्वस्त्र वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह सड़क पर निर्वस्त्र जाती दिखाई दे रही है। एक महिला ने इस वीडियो को ट्वीट कर मुरादाबाद पुलिस को भी टैग किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

ये वारदात एक सितंबर की शाम को हुई थी। क्षेत्र की 15 वर्षीय किशोरी मेला देखने गई थी। भोजपुर के इस्लामनगर निवासी आरोपी नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली व इमरान उसे बाइक से अगवा कर ले गए थे। सैदपुर खद्दर के जंगल में आरोपियों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। किशोरी की चीख सुनने पर नजदीकी खेतों में काम कर रहे लोग आए तो आरोपी भाग गए थे। किशोरी भी मौके से निर्वस्त्र ही सड़क पर आगे चली गई थी। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया था।

7 सितंबर को एसपी के हस्तक्षेप पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर 15 सितंबर को आरोपी नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को एक महिला ने किशोरी का निर्वस्त्र वायरल वीडियो ट्वीट किया, जिसमें मुरादाबाद पुलिस को भी टैग किया गया।

इसके बाद हरकत आई मुरादाबाद पुलिस ने री-ट्वीट पर बयान जारी किया। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि किशोरी के फूफा की तहरीर पर केस दर्ज किया गया था। एक आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post पिटबुल कुत्तों से परेशान हुए मालिक एक ही रात में करीब 250  कॉल कुत्तों को निकाला घर से बाहर . जानिए क्या है पूरा मामला….
Next post प्राधिकरण और पुलिस आमने सामने, जलवायु विहार में दीवार गिरने की जांच का मामला