Noida Authority: डीएसपी बने नरेश कुमार, सीईओ ने पहनाया बैज
1 min read

Noida Authority: डीएसपी बने नरेश कुमार, सीईओ ने पहनाया बैज

Noida Authority:  नोएडा प्राधिकरण के पुलिस निरीक्षक नरेश कुमार को यूपी शासन द्वारा डिप्टी एसपी के पद पर प्रमोशन दिया है। उन्हें प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम, सीएलए रवींद्र गुप्ता और एसीईओ सतीश पाल ने डीएसपी का बैज पहनाया। इस मौके पर प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों सहित अन्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे। प्राधिकरण के दर्जनों अफसरों ने नवनियुक्त डीएसपी को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्रमोशन समारोह में सीईओ डॉ. लोकेश एम ने कहा कि नरेश कुमार की यह पदोन्नति उनके कड़े परिश्रम और समर्पण का परिणाम है। उनके अनुभव और कार्यकुशलता से प्राधिकरण को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। प्रमोशन पर नरेश कुमार ने कहा, मैं शासन का आभारी हूं कि मुझे यह जिम्मेदारी दी गई है। मैं अपनी नई भूमिका में भी पूरी ईमानदारी और समर्पण से काम करूंगा।

बिजनौर के रहने वाले है नरेश कुमार
बता दें कि जिला बिजनौर के धामपुर के रहने वाले नरेश कुमार ने वर्ष 1998 में सब-इंस्पेक्टर के रूप में पुलिस विभाग में अपनी सेवाएं शुरू कीं। वर्ष 2015 में वे इंस्पेक्टर के पद पर पदोन्नत हुए और वर्तमान में नोएडा प्राधिकरण में प्रभारी पुलिस निरीक्षक के पद पर प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं। अपने 26 वर्षों के सेवाकाल में नरेश कुमार 21 साल उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में थाना प्रभारी पद पर तैनात रहे है। जिसमें बुलंदशहर, मथुरा, अलीगढ़, एटा, सहारनपुर, शामली, गाजियाबाद और हापुड़ आदि है।

यह भी पढ़े : ये है नोएडा की हाइटेक चोर बीएमडब्ल्यू से आई और ले गई गमले, गुरुग्राम में ऑडी से आकर किये थे चोरी

 

यहां से शेयर करें