Delhi Crime: रंजिश में नाबालिग समेत दो को मारी गोली, एक की मौत
1 min read

Delhi Crime: रंजिश में नाबालिग समेत दो को मारी गोली, एक की मौत

हत्या में शामिल 4 नाबालिग समेत पांच अरेस्ट

Delhi Crime: नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने चार नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके ऊपर 16 साल के लड़के की हत्या और दूसरे को घायल करने का कथित आरोप है। घटना दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके की है। पुलिस ने बताया कि एक पीड़ित मरा हुआ पाया गया, उसके शरीर पर चाकू से कई बार हमला करने के निशान थे। वहीं दूसरा पीड़ित गोली लगने के कारण घायल अवस्था में पाया गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों की हत्या करने का प्लान38 साल के संजय महलावत नामक शख्स ने बनाया था। पीड़ितों से विवाद के चलते संजय ने नाबालिग लड़कों की गैंग को दोनों को मारने के लिए भेजा था। किशनगढ़ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम करीब छह बजे उन्हें फोन आया और बताया गया कि गौशाला गांव में चाकूबाजी की घटना हुई है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर घटना को समझा गया।

Delhi Crime:

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को कारतूस का खाली कवर मिला। घटनास्थल पर पाए गए दोनों पीड़ितों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम और फोरेन्सिक टीमों को बुलाया गया और मामले की छानबीन शुरू हुई। अस्पताल वालों ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 18 साल के सौरभ यादव नामक युवक के पीठ पर गोली लगी थी। वहीं दूसरे शख्स के शरीर पर चाकू के घाव के निशान थे, उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

पीड़ित बोला-हमला सोची समझी साजिश
पीड़ित सौरभ ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने दोस्तों के साथ गौशाला इलाके में पहुंचा तो तीन आरोपियों ने उनके ऊपर गोली चला दी। अधिकारी ने बताया कि जैसे ही सौरभ जख्मी हो गया उसके दोस्त को पकड़कर बुरी तरह मारा-पीटा और उसपर चाकू से हमला किया। सौरभ ने आरोप लगाया है कि यह हमला सोची समझी साजिश के तहत किया गया है और इसे संजय महलावत ने अंजाम दिलवाया है।

क्या बोले अधिकारी
अधिकारी ने बताया कि आरोपियों पर हत्या और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महलावत को गिरफ्तार कर लिया है और चार नाबालिगों को भी हिरासत में लिया है। सभी की उम्र 16 से 17 साल के बीच है।

Pollution: फिर बढ़ा प्रदूषण, गैस चेम्बर बनी दिल्ली की फिजा में घुला ‘जहर’

Delhi Crime:

यहां से शेयर करें