UP News: शिवसेना भाजपा का नैसर्गिक सहयोगी: ब्रजभूषण
1 min read

UP News: शिवसेना भाजपा का नैसर्गिक सहयोगी: ब्रजभूषण

UP News: गोण्डा: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बृजभूषण शरण सिंह नें बुधवार को कहा कि शिवसेना और अकाली दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नैसर्गिक सहयोगी हैं। महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनाव में शिवसेना (उद्धवगुट) के प्रमुख उद्धव ठाकरे के सियासी पलटी मारने के सवाल के जवाब में उन्होने पत्रकारों से कहा कि शिवसेना और अकाली दल भाजपा की नेचुरल सहयोगी है । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस उद्धव ठाकरे को लेकर कंफर्टेबल नहीं नजर आ रहे हैं।

UP News:

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा शिवसेना से मिलकर लड़ी थी, जिसमें शिवसेना को अधिक सीटों पर टिकट दिया गया लेकिन विधायक भाजपा के ज्यादा चुने गये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर उद्धव नें बगावत कर दी थी, इसलिये सियासत में कुछ भी हो सकता है। बृजभूषण सिंह नें हरियाणा चुनाव परिणाम का जिक्र करते हुये कहा कि हरियाणा चुनाव नतीजों नें ऐसा चमत्कार किया कि मानो कांग्रेस पर ओले पड़ गये हों। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा परिणाम का असर पूरे देश के आगामी चुनावों पर पड़ेगा।

श्री सिंह नें झारखंड और महाराष्ट्र में भाजपा की स्थिति मजबूत करार देते हुये कहा कि दोनों राज्यों में भी कमल ही खिलेगा। पूर्व सांसद ने कहा कि यूपी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की सीधी टक्कर समाजवादी पार्टी से होगी। उन्होने कांग्रेस पर चुनावी मैदान छोड़कर भागने का आरोप लगाते हुये कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अमेठी और रायबरेली में स्वयं के बलबूते पर नहीं बल्कि सपा के मतदाताओं का वोट मिल जाने से दोनों सीटें कांग्रेस को मिली थी।

Supreme Court: जेल सुधारों के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला

UP News:

यहां से शेयर करें