जनपद की क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित एक सोसायटी में शिक्षक से बदसलूकी
1 min read

जनपद की क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित एक सोसायटी में शिक्षक से बदसलूकी

ghaziabad news  क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप की एक सोसायटी में बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है। आरोप है कि लिफ्ट में जा रहे उर्दू टीचर से साथ बदसलूकी करते हुए जय श्रीराम बोलने का दवाब बनाया गया। उर्दू टीचर ने ऐसा नहीं किया तो आरोपी ने जबरन लिफ्ट से उतार दिया। मौलवी ने मामले में आरोपी के खिलाफ क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मूलरूप से बिहार के रहने वाले मोहम्मद आलमगीर साबेरी गांव में किराए पर रहते हैं। वह क्रॉसिंग रिपब्लिक में पंचशील बैलिंगटन सोसायटी में की टावर नंबर पांच में 16वीं मंजिल पर उर्दू पढ़ाने जाते हैं। रोजाना की तरह वह मंगलवार को भी सोसायटी में पहुंचे और 16वीं मंजिल के लिए लिफ्ट में सवार हो गए। लिफ्ट में सवार ने अपशब्द से संबोधन करते हुए कहा कि तुम्हारा यहां क्या काम। आरोप है कि मनोज नाम के शख्स ने मौलवी पर जय श्रीराम बोलने का भी दवाब बनाया और ऐसा करने को तैयार न होने पर पहली मंजिल पर ही लिफ्ट से बाहर कर दिया।
मोहम्मद आलमगीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि फ्लैट मालिक से बात कराने पर भी मनोज ने उन्हें लिफ्ट में नहीं जाने दिया और जबरन उतार दिया। आरोप है कि मनोज ने बार- बार जय श्रीराम बोलने के लिए दवाब बनाया और न बोलने पर बदसलूकी भी की।
क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने बीएनएस की धारा 126 (2), 352, 351 (2), 351 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।
पंचशील बैलिंगटन सोसायटी का ही रहने वाला है मनोज
एसओ क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रीति गर्ग ने बताया कि आरोपी की पहचान पंचशील बैलिंगटन सोसायटी निवासी मनोज के रूप में की गई है। आरोपी ने खुद को कारोबारी बताया है।
उन्होंने बताया कि किसी को भी शांति भंग करने की परमिशन नहीं दी जा सकती।

यहां से शेयर करें