Noida: 13वीं मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत हुई तो दादा ने सदमे में तोड़ा दम, सोसाइटी की उचाई ले रही जान
1 min read

Noida: 13वीं मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत हुई तो दादा ने सदमे में तोड़ा दम, सोसाइटी की उचाई ले रही जान

Noida: नोएडा के सेक्टर-107 स्थित लोटस 300 सोसाइटी की 13वीं मंजिल से गिरकर मासूम की मौत हो गई। नोएडा में ऐसे घटनाए होना आम बात हो गई है। पौते की मौत के सदमे में दादा ने भी दम तोड़ दिया।

अपने बड़े भाई के साथ खेल रहा था अरमान
शनिवार को मयंक पत्नी के साथ बाहर डिनर पर गए हुए थे। घर में छोटा बेटा अरमान (10) अपने बड़े भाई व अन्य परिजनों के साथ था। रात करीब साढे 10 बजे अरमान फ्लैट की बालकनी में था। अचानक वह फिसलकर 13वीं मंजिल से कॉमन एरिया में गिर गया। बता दें कि सोसाइटी की 13वीं मंजिल के फ्लैट में मयंक बलूजा सपरिवार रहते हैं। उनकी सेक्टर-18 में दुकान है जो कि काफी पुरानी है। बीते शनिवार को मयंक पत्नी के साथ बाहर रात करीब साढे आठ बजे डिनर करने के लिए बाहर गए थे। घर में छोटा बेटा अरमान (10) अपने बड़े भाई व अन्य परिजनों के साथ था। रात करीब साढे 10 बजे अरमान फ्लैट की बालकनी में था। अचानक वह फिसलकर कॉमन एरिया में गिर गया। आसपास मौजूद गार्ड व अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। उसे तुरंत सेक्टर 110 स्थित यथार्थ अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्अरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही जेपी अस्पताल में भर्ती दादा की मौत

वही जेपी अस्पताल में भर्ती दादा की भी सदमे से मौत हो गई। दरअसल, दादा छह महीने से थे अस्पताल में भर्ती रू पुलिस के मुताबिक अरमान के दादा किडनी की बीमारी से ग्रसित थे। पिछले छह महीने से वह अस्पताल में भर्ती थे। उनका डायलिसिस चल रहा था।

 

यह भी पढ़े : Noida News: ऑनलाइन व्यापार के विरोध में सपा ने निकाला पैदल मार्च, व्यापारी गदगद

यहां से शेयर करें