Noida News: होटल में मिला पटाखों का जखीरा, जानिए कहां कर रहे थे सप्लाई
1 min read

Noida News: होटल में मिला पटाखों का जखीरा, जानिए कहां कर रहे थे सप्लाई

Noida News: थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक होटल में पटाखों का जखीरा पकड़ा है। दरअसल, ये पटाखे अलग अलग स्थानों पर सप्लाई होने थे। डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि सेक्टर-11 के एसएनजी होटल से लाखों रुपये के पटाखों के साथ तीन आरोरियों को गिरप्तार किया है। यह अवैध रूप से होटल में कमरा बुक कर पटाखे का भंडारण कर रहे थे। इन्हें दीपावली के मौके पर बेचने की तैयारी भी थी। पुलिस ने होटल मालिक को भी मामले में आरोपी बनाया है। वह अभी फरार चल रहा है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मैनपुरी निवासी अभिनय, अमन और बिहार के दरभंगा निवासी केशव चैधरी के रूप में हुई है।

मोटा मुनाफा कमाने की थे योजना
जांच में सामने आया है कि यहां पर और पटाखों की सप्लाई होनी थी। आरोपियों ने पूछताछ में पता चला बरामद पटाखों को उन्होंने सस्ते दामों पर खरीद था। अब दिवाली के मौके पर आठ से दस प्रतिशत अधिक दाम पर बेचकर मुनाफा कमाते थे। इसके लिए उन्होंने होटल मालिक अमित से होटल में एक कमरा किराए पर ले रखा था।

होटल मालिक फरार
बता दें कि होटल मालिक को पुलिस तलाश कर रही है। डीसीपी नोएडा जोन रामबदन सिंह ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि सेक्टर-11 स्थित होटल में कुछ लोग ठहरे हुए हैं। उनके पास अवैध पटाखे है। यह लोग दिवाली के अवसर पर अवैध रूप से पटाखे बेचने की फिराक में हैं। इसके आधार पर कार्रवाई की गई। इनके पास से पांच बोरों में भरे हुए लाखों रुपये की अवैध पटाखे बरामद हुए।

यह भी पढ़े : Noida: एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में रजिस्ट्री कैम्प में 75 फ्लैट बायर्स बने मालिक

 

यहां से शेयर करें