UP News: गैस सिलेंडर कांड : गृहस्वामी समेत दो लोगों की इलाज के दौरान मौत
1 min read

UP News: गैस सिलेंडर कांड : गृहस्वामी समेत दो लोगों की इलाज के दौरान मौत

UP News: हमीरपुर। कन्या भोज के लिए खीर तैयार करते समय गैस सिलेंडर में हुए रिसाव से लगी आग से झुलसे गृहस्वामी सहित एक युवक ने बुधवार को उपचार के दौरान लखनऊ के केजीएमयू में दम तोड़ दिया। राजाराम का सुमेरपुर कस्बे के मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार किया गया। युवक के शव आने का इंतजार परिजन कर रहे हैं।

UP News:

बीते 10 अक्टूबर को सुबह करीब 8 बजे कस्बे के वार्ड संख्या पांच में रामनगर की ओर जाने वाले सीसी मार्ग के किनारे राजाराम प्रजापति के दरवाजे पर नवरात्र पर चौथे वर्ष देवी प्रतिमा स्थापित की गई थी। अष्टमी की सुबह कन्या भोज कराने के लिए राजाराम के मकान के आंगन में खीर तैयार कराई जा रही थी। तभी गैस सिलेंडर में रिसाव हो गया और 11 लोग झुलस गए थे। गंभीर रूप से झुलसे राजाराम 60 वर्ष, तिजिया, संदीप, सुनील, अमित कुमार, दुर्गेश को सदर अस्पताल से कानपुर तथा कानपुर से लखनऊ के केजीएमयू रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को राजाराम ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद इसका शव सुमेरपुर लाया गया।

बुधवार को कस्बे के मोक्षधाम में इसका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं बुधवार को सुनील 24 वर्ष ने भी दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद इसका शव कस्बे में देर रात तक आने की उम्मीद है। मृतक सुनील तीन बहनों का इकलौता भाई था। मृतक मां-बाप के बुढ़ापे का इकलौता सहारा था। वह बोरिंग मिस्त्री था और साउंड सर्विस चलाने का भी कार्य करता था।

उधर राजाराम की पत्नी तिजिया तथा इसके पौत्र दुर्गेश व अमित के साथ संदीप की हालत बेहद गंभीर है। कस्बे के दो लोगों की मौत की खबर पाकर सदर विधायक डा. मनोज प्रजापति केजीएमयू पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया। साथ ही केजीएमयू के चिकित्सकों से मिलकर उपचारित मरीजों के बारे में जानकारी लेकर बेहतर इलाज की बात कही है।

Delhi News: राष्ट्रपति मुर्मु का मॉरिटानिया पहुंचने पर किया गया गर्मजोशी से स्वागत

UP News:

यहां से शेयर करें