Bahraich Violence:बहराइच में लगातार बढ़ रही हिंसा, आज अस्पताल- गाड़ियों के शोरूम में आग लगाई और हथियार लहराते हुए दी चुनौती, गोपाल का वीडियो आया सामने
1 min read

Bahraich Violence:बहराइच में लगातार बढ़ रही हिंसा, आज अस्पताल- गाड़ियों के शोरूम में आग लगाई और हथियार लहराते हुए दी चुनौती, गोपाल का वीडियो आया सामने

Bahraich Violence: मूर्ति विसर्जन के दौरान मुस्लिम इलाकों से गुजरे जुलूस पर पथराव के आरोप एंव एक युवक की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बहराइच में लगातार हिंसा बढ़ रही है। आज सुबह मृतक गोपाल मिश्रा के अंतिम संस्कार के लिए भीड़ जुट गई। अंतिम संस्कार के लिए जाते वक्त हिंसा भड़क गई। यहाँ अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगो ने आगजनी कर डाली। एक अस्पताल, गाड़ियों के शोरूम और कई दुकानों में आग लगा दी। जिलाधिकारी मोनिका रानी लगातार हिंसाग्रस्त क्षेत्र में हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। वहीं बहराइच की एसपी वृंदा शुक्ला भी पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में पैट्रोलिंग कर रही है। विरोध में आज एक अस्पताल के साथ साथ गाड़ियों के शोरूम भी फूंक दिए गए। जिले में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई है। खासकर उन इलाकों में जो हिंसा प्रभावित है।

 

वरीष्ठ पत्रकार ने किया ट्वीट

यूपी के वरीष्ठ पत्रकार सचिन गुप्ता ने ट्वीट किया है और उसमें लिखा है कि बहराइच हिंसा में जिस गोपाल मिश्रा की हत्या हुई है, उसकी वीडियो सामने आई है। गोपाल बवाल के दौरान एक घर के छत से हरा झंडा उतारकर भगवा लहराता दिख रहा है। ऐसा करने के लिए भीड़ उसको मोटिवेट कर रही थी। इसके कुछ देर बाद ही गोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

सीएम ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिए हैं। डीजीपी के साथ साथ पुलिस के आला अफसरों को मौके पर कैंप करने को कहा गया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी लोग हिंसा कर रहे हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : कानपुर में भीषण हादसाः पांच की मौत, जानिए कैसे हुई टक्कर

 

यहां से शेयर करें