YEIDA City में लगातार स्थापित हो रही औद्योगिक यूनिट, तेजी से बढ रहे जमीन के रेट
1 min read

YEIDA City में लगातार स्थापित हो रही औद्योगिक यूनिट, तेजी से बढ रहे जमीन के रेट

YEIDA City News । यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यीडा) क्षेत्र में एक नए औद्योगिक युग का सूत्रपात हो चुका है। 9 अक्टूबर को यीडा के सेक्टर-32 में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां क्लासिक कॉन्सेप्ट्स होम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की नई टेक्सटाइल इकाई का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर यीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) डॉ.अरुण वीर सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और प्लॉट नंबर 1465 पर इस महत्वाकांक्षी परियोजना की आधारशिला रखी।

करीब 5000 युवाओं को मिलेगा रोजगार

यह नई इकाई 40,000 वर्ग मीटर के विशाल क्षेत्र में फैली हुई है, जो न केवल क्षेत्र के औद्योगिक विकास में एक मील का पत्थर साबित होगी, बल्कि रोजगार के नए अवसर भी सृजित करेगी। कंपनी के अनुमान के अनुसार, यह परियोजना लगभग 5,000 लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार प्रदान करेगी, जो क्षेत्र के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगी।
क्लासिक कॉन्सेप्ट्स होम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, जो होम फर्निशिंग के क्षेत्र में एक अग्रणी निर्यातक है, मुख्य रूप से अमेरिकी बाजार पर केंद्रित है। कंपनी की निदेशक ज्ञान कौर ने इस अवसर पर कहा कि यह नई इकाई न केवल उत्कृष्टता का प्रतीक होगी, बल्कि स्थिरता के मानकों को भी नया आयाम देगी। यह ध्यान देने योग्य है कि क्लासिक कॉन्सेप्ट्स पहले से ही इस क्षेत्र में अपनी मजबूत उपस्थिति रखता है। 2004 से, कंपनी के पास नोएडा क्षेत्र में 2,00,000 वर्ग फुट क्षेत्र में तीन इकाइयाँ कार्यरत हैं। यह नई इकाई कंपनी के विस्तार और क्षेत्र के प्रति उसकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

ये लोग रहे मौजूद
समारोह में यीडा की ओर से मेहराम सिंह, विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) और नंदकिशोर सुंदरियाल, वरिष्ठ अनुभाग अधिकारी (सीनियर एसओ) भी उपस्थित थे। कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों में विनोद सिंह, दिग्विजय सिंह, दीपक सनवाल, राजेंद्र बडोनी, और हरिंदर सिंह ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

 

Read Also: जीडीए अपर सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने मोदीनगर में ध्वस्त कराया अवैध निर्माण 

यहां से शेयर करें