Mumbai: प्रिंस ऑफ़ पॉप अरमान मलिक ने ग्रैमी के लिए ‘ऑलवेज’ को प्रस्तुत किया
1 min read

Mumbai: प्रिंस ऑफ़ पॉप अरमान मलिक ने ग्रैमी के लिए ‘ऑलवेज’ को प्रस्तुत किया

Mumbai: मुंबई: प्रिंस ऑफ़ पॉप के रूप में प्रशंसित अरमान मलिक ने अपने नये सिंगल ‘ऑलवेज’ को आधिकारिक तौर पर ग्रैमी के लिए विचारार्थ प्रस्तुत किया है। अंग्रेजी गायक-गीतकार कैलम स्कॉट के साथ अरमान मलिक के सहयोग को तीन प्रतिष्ठित श्रेणियों में प्रस्तुत किया जा रहा है। इसमें सर्वश्रेष्ठ पॉप जोड़ी/समूह प्रदर्शन, वर्ष का गीत और वर्ष का रिकॉर्ड शामिल है।मलिक के मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वर और स्कॉट की भावनात्मक प्रस्तुति को एक साथ बुनने वाले इस गीत ने पहले ही दुनिया भर के श्रोताओं के दिलों को छू लिया है। हालाँकि ‘ऑलवेज’ को अभी तक नामांकित नहीं किया गया है, लेकिन यह प्रस्तुति संगीत के सबसे प्रमुख मंच पर संभावित रूप से जगह पाने की दिशा में एक रोमांचक कदम है।

Mumbai:

दो बार प्रतिष्ठित एमटीवी ईएमए पुरस्कार जीतने के बाद, अरमान लगातार एक अंतरराष्ट्रीय कलाकार के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बना रहे हैं, जो सीमाओं को पार करने वाले संगीत बनाने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। ‘ऑलवेज’ के लिए कैलम स्कॉट के साथ उनका सहयोग इस वैश्विक अपील को दर्शाता है, जो उनकी विशिष्ट शैलियों को खूबसूरती से तैयार किए गए पॉप गीत में मिलाता है। गीत की भावनात्मक गहराई और मधुर सामंजस्य इसे मान्यता के लिए एक मजबूत दावेदार बनाता है।

अरमान मलिक ने कहा,कैलम स्कॉट के साथ मेरे सहयोग से ‘ऑलवेज’ को तीन प्रमुख ग्रैमी श्रेणियों के लिए प्रस्तुत करना अपने आप में एक यादगार पल है। एक भारतीय संगीतकार के रूप में, इस मुकाम तक पहुँचने के लिए एक लंबी यात्रा करनी पड़ी है, और यह कदम उठाना वास्तव में एक सपने जैसा लगता है। मुझे अपने गाने पर बहुत गर्व है, और संगीत के सबसे बड़े मंच पर इसे पहचान मिलने का अवसर मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे सच में विश्वास है कि इसमें उस स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता है, इसलिए मैं सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करता हूं।

यमुना प्राधिकरण के नाम पर जमकर ठगीः रहे बचकर कही आप बन न जाए शिकार!

Mumbai:

यहां से शेयर करें